मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व CM के बयान पर कैबिनेट मंत्री का पलटवार, दिग्विजय बताएं लक्ष्मण सिंह कितने बिकाऊ

By

Published : Apr 21, 2023, 4:27 PM IST

मंदसौर पहुंचे कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने दिग्विजय सिंह के बयान पर जवाब दिया है. हरदीप सिंह डंग ने कहा कि दिग्विजय सिंह पहले ये बताएं उनके भाई लक्ष्मण सिंह कितने बिकाऊ हैं.

Hardeep Singh Dung
हरदीप सिंह डंग

हरदीप सिंह डंग का पलटवार

मंदसौर।विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे ही सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा और विपक्षी पार्टी कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो गया. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा पार्टी बदलने वाले विधायकों पर किए गए कटाक्ष पर कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने पलटवार किया है.

कैबिनेट ने पूछा लक्ष्मण सिंह कितने बिकाऊ: कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग शामगढ़ तहसील के ग्राम देवरी में सड़क का भूमि पूजन करने आऐ हुए थे. कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने दिग्विजय सिंह को ललकारते हुए कहा कि पार्टी बदल कर भाजपा में गए उनके भाई लक्ष्मण सिंह कितने बिकाऊ हैं. यदि वे बिकाऊ थे तो पहले दिग्विजय सिंह उनकी रकम साफ करें. उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर दिग्विजय सिंह द्वारा कांग्रेस की सरकार बनने के बयान पर कहा कि पहले तो जो सरकार बनी थी. वह तो उनसे संभली नहीं गई. अब नई सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं. वहीं उन्होंने एक और चौंकाने वाला बयान यह भी दिया कि अभी 20 से 25 विधायक ऐसे हैं. जो चुनाव के पहले ही कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले हैं. ऐसे में आगामी चुनाव में कांग्रेस की कैसी सरकार बन जाएगी यह तो वक्त ही बताएगा.

कुछ खबर यहां पढ़ें

दिग्विजय सिंह का बयान: कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं पर मोटी रकम लेकर बिकाऊ होने का आरोप लगाया था. वहीं उन्होंने यह भी कहा की जो बिकाऊ थे, वह कांग्रेस छोड़ कर चले गए. अब सच्चे कार्यकर्ता पार्टी में बचे हैं. वहीं दिग्विजय सिंह ने आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनने का भी दावा किया है. बहरहाल जैसे-जैसे चुनाव पास आते जा रहे हैं. सत्ता हासिल करने के लिए राजनीतिक पार्टियों में बड़े आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details