मध्य प्रदेश

madhya pradesh

झमाझम बारिश से बढ़ा नर्मदा का जलस्तर, नजारा देखने जुटी भीड़ की वजह से लग गया लंबा जाम

By

Published : Aug 18, 2020, 10:41 PM IST

मंडला में हुई झमाझम बारिश के बाद नर्मदा नदी के रपटाघाट पर बने पुल पर से पानी बहने लगा. यह नजारा देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिससे शहर के मुख्यमार्ग पर जाम के हालात बन गए. जिससे खुलवाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

mandla news
मंडला न्यूज

मंडला। दिनभर हुई तेज बारिश से पूरा मंडला शहर तर-बतर हो गया. नर्मदा नदी का जल स्तर भी बढ़ गया. जहां पानी रपटा घाट पर बने पुल पर से बहने लगा. लिहाजा नदी के पानी का नजारा देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई. लेकिन इस दौरान न तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया और न ही कोई सावधानी बरती गई. वही रपटा घाट पर लोगों की भीड़ जमा होने से शहर के मुख्यमार्ग पर लंबा जाम लग गया.

मंडला में लागातार बारिश से लग गया लंबा जाम

दरअसल, कई साल बाद इतनी तेज बारिश हुई की रपटाघाट पर बने पुल पर से नर्मदा का पानी बहने लगा. लिहाजा यह नजारा देखने लोगों की भीड़ जमा होने लगी. लेकिन भीड़ के बढ़ने और लगातार पानी गिरने से मुख्य सड़क पर जाम लग गया. यह जाम खुलवाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. वही जाम में दो एम्बूलेंस भी बहुत देर तक फंसी रही. लेकिन भीड़ कम नहीं हुई. शायद मंडला पुलिस को इस बात का अंदाजा नहीं था कि लोग इतनी बड़ी संख्या में बाहर निकल सकते हैं. जब भीड़ बढ़ी तो एकदम से जाम के हालात बने और इसे खाली कराने पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी.

बढ़ गया नर्मदा का जलस्तर

लगातार बढ़ रहे है जिले में कोरोना मरीज

मंडला जिले में कोई ऐसा दिन नहीं जा रहा जब कोरोना संक्रमित मरीज सामने नहीं आ रहे हो. बाबजूद इसके मंडला शहर के लोगों का यह व्यवहार किसी हालत में सही नहीं कहा जा सकता. क्योंकि भीड़ को न तो सोशल डिस्टेंशिंग का ध्यान रहा और न ही कोरोना महामारी के संक्रमण का डर. जिला प्रशासन को भी एक बार इस बात पर अब विचार करना चाहिए कि तकरीबन आधा साल बीतने को आया और वो कोरोना के लिए जनता को अब तक जागरूक नहीं कर पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details