मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Mandla News:रेप व लव जिहाद मामले में नाटकीय मोड़, महिला पत्रकार व नेता की क्लिप वायरल, ब्लैकमेलिंग की साजिश

By

Published : Jul 13, 2023, 9:33 AM IST

मंडला जिले में दुष्कर्म के मामले में नया मोड़ आया है. रेप के इस मामले को लव जिहाद का रूप दिया गया.अब पुलिस ने इस मामले में ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इनमें 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 3 आरोपी फरार हैं.

Mandla News Dramatic twist in rape and love jihad
रेप व लव जिहाद मामले में नाटकीय मोड़

रेप व लव जिहाद मामले में नाटकीय मोड़

मंडला।जिले में बीते दिनों सतना निवासी एक युवती ने मंडला निवासी दानिश अहमद पर शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण करने के गंभीर आरोप लगाए थे. जिसके आधार पर मंडला पुलिस ने आरोपी दानिश के खिलाफ धारा 376, 376 (2) एम, 506, एससी-एसटी एक्ट एवं धार्मिक स्वतंत्रय अधिनियम 2021 के तहत मामला दर्ज न्यायालय में प्रस्तुत किया. जहां से उक्त आरोपी को जेल भेज दिया गया. अब लव जिहाद के इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. इस मामले में जेल पहुंचे चुके आरोपी के पिता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की है.

दो क्लिप वायरल :मंगलवार रात पुलिस ने 6 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर तीन लोगों को हिरासत में लिया है. इन पर ब्लैकमेल और साजिश किये जाने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. इनमें से कुछ आरोपी एक राजनैतिक पार्टी से जुड़े बताए जा रहे हैं. कुछ मीडियाकर्मी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने बुधवार शाम इन्हें न्यायालय में प्रस्तुत किया, जहां से मेडिकल जांच के बाद जेल पहुंचाया दिया है. बता दें कि सोमवार को देर रात्रि सोशल मीडिया में दो ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया. इन क्लिप के दानिश मामले से जुड़े हुए होने का दावा किया गया.

रेप की धमकी, ब्लैकमेल किया :दो में से एक क्लिप महिला पत्रकार और एक नेता के बीच टेलीफोनिक चर्चा है. वहीं दूसरी क्लिप को भी कथित तौर पर इसी महिला पत्रकार की एक अन्य पत्रकार के साथ किसी स्थान पर हो रही चर्चा बताई जा रही है. दुष्कर्म के आरोपी दानिश अहमद के पिता सिद्दीक अहमद द्वारा पुलिस को पूर्व में एक आवेदन दिया गया था. जिसमें उन्होंने शिकायत की थी कि उनके बेटे को षड़यंत्र के तहत एक लड़की से मिलाकर फोटो, वीडियो रिकॉर्ड कर लिए गए. जिसके बाद उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है और रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी के पिता ने की शिकायत :आरोपी के पिता ने पुलिस से इस मामले में कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस ने मंगलवार रात सिद्दीक अहमद के आवेदन पर कार्रवाई की. इस मामले में पुलिस ने दो महिला सहित छह लोगों के विरुद्ध कोतवाली थाने में 384, 386, 388, 120 बी सहित अन्य धाराओं में अपराध पंजीबद्ध करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है. शेष की तलाश जारी है. इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेन्द्र सिंह कवर का कहना है कि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. इसके अलावा इस मामले के सबूत बी जुटाए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details