मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लोगों के लिए टॉनिक से कम नहीं है शराब: केंद्रीय मंत्री

By

Published : Jun 7, 2021, 8:05 AM IST

Updated : Jun 7, 2021, 8:17 AM IST

केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने गजब का बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि शराब लोगों के लिए किसी टॉनिक से कम नहीं है.

faggan-singh-kulaste
केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते

मंडला।अनलॉक होते ही शराब की दुकानें खोलने और उसकी टाइमिंग ज्यादा होने के सवाल पर केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने गजब का लॉजिक बताया हैं. फग्गन सिंह का कहना है कि शराब लोगों को टॉनिक की तरह लगती हैं. लोग अन्य जरूरी चीजों से ज्यादा शराब की दुकानें खोलने की मांग कर रहे थे. यही वजह है कि सरकार ने शराब की दुकानें खोलने का फैसला किया हैं.

केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री ने आगे कहा कि सरकार के राजस्व का एक बड़ा हिस्सा आबकारी से आता हैं. इस तरह शराब राज्य की आर्थिक स्थिति को मजबूत करती है, यानी लोगों की जरूरत के साथ-साथ यह सरकार के लिए फायदेमंद हैं.

केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते

कुलस्ते के तरकश से निकला सियासी तीर, ममता 'ड्रामेबाज' और सिन्हा 'अजीर्ण'

केंद्रीय मंत्री का कहना है कि शराब लोगों के लिए किसी टॉनिक से कम नहीं है. कोरोना काल में यह उन्हें ज्यादा महत्वपूर्ण लगती है. शायद इसलिए दुकान खुलते ही यहां भीड़ जमा हो जाती हैं.

मंत्री कुलस्ते अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. चाहे राहुल को राजनीति सिखाने की बात हों या फिर चुनाव लड़ने के लिए प्रबंधन पर होने वाला खर्च हों. अब लोगों को शराब पिलाई जाती है. अब टॉनिक वाला बयान सुर्खियों में बना हुआ हैं.

Last Updated : Jun 7, 2021, 8:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details