मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रामविलास पासवान का जाना व्यक्तिगत छति- केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह

By

Published : Oct 9, 2020, 1:36 AM IST

मंडला जिले से सासंद और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने राम विलास पासवान के निधन को व्यक्तिगत छति बताते हुए उनके साथ किये काम को याद किया है.

Union Minister Faggan Singh
केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते

मंडला।राम विलास पासवान के निधन पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने रामविलास के निधन को व्यक्तिगत छति बताते हुए उनके साथ किये काम को याद किया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि रामविलास पासवान के साथ उन्होंने बहुत लंबे समय तक काम किया है, वे एक स्पष्टवादी नेता थे और हमेशा दलितों के हित के लिए काम किया है, ऐसे नेता का चले जाना बहुत बड़ा आघात है. राजनीति में उनका योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता और देश ने एक बड़े नेता को खोया है.

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह

फग्गनसिंह कुलस्ते 6 बार के सांसद हैं. ऐसे में रामविलास पासवान के साथ संसद में उनका लम्बा अरसा गुजरा है, यही कारण है कि रामविलास पासवान का निधन फग्गन सिंह कुलस्ते के लिए व्यक्तिगत छति है. बता दें कि रामविलास किडनी व दिल ने काम करना बंद कर दिया था. इस वजह से कुछ दिनों से उन्हें आइसीयू में एक्मो (एक्सट्रोकॉरपोरियल मेमब्रेंस ऑक्सीजनेशन) मशीन के सपोर्ट पर रखा गया था. गुरुवार की शाम 6:05 बजे उन्होंने दिल्ली के फोर्टिस अस्‍पताल में अंतिम सांस ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details