मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खरगोन पुलिस को मिली बड़ी सफलता: पिस्टल बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़, 7 आरोपियों सहित 17 अवैध हथियार जब्त

By

Published : Apr 30, 2022, 6:27 PM IST

Khargone Violence: खरगोन हिंसा के बाद पुलिस एक्शन में है. इसी क्रम में पुलिस ने अवैध हथियार की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 17 अवैध हथियार भी जब्त किए हैं. (Khargone Police Action after violence arrested Seven accused )

Khargone Police Action
खरगोन हिंसा के बाद एक्शन में पुलिस

खरगोन।अवैध हथियार की फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ करते हुए खरगोन पुलिस को बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने गोगांवा थाना इलाके के ग्राम सिगनूर में पिस्टल बनाने वाले अवैध कारखाने का खुलासा किया है. पुलिस ने यहां से 17 देसी पिस्टल भी बरामद किए हैं. इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. (Khargone Police arrested Seven accused). गिरफ्तार किए गए आरोपियों में वे भी शामिल है जिसने रामनवमी हिंसा में पुलिस अधीक्षक पर गोली चलाने वाले शख्स को पिस्टल बेची थी.

घेरा बंदी कर पकड़ा:पुलिस अधीक्षक अंकित जायसवाल के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि,टिमरनी पुल के नीचे कुछ लोग पिस्टल बेचने के लिए पहुंचने वाले हैं. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक टीम गठित कर घेराबंदी की. अपराधियों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने इन सभी आरोपियों को पकड़ लिया. पुलिस ने इन लोगों के पास से 17 पिस्टल बरामद की हैं. साथ ही भारी मात्रा में पिस्टल बनाने की सामग्री को भी जब्त किया गया है. रामनवमी जुलूस के दौरान पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी पर गोली चलाने वाले आरोपी मोहसिन को अवैध पिस्टल बेचने वाले फरार तूफान सिंह को भी दबोच लिया गया है. सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वे ये अवैध हथियार कहां सप्लाई करते थे.

MP में बिजली की डिमांड और सप्लाई में 250 मेगावॉट की कमी, ग्रामीण क्षेत्रों में बेतहाशा कटौती

मोहसिन को पिस्टल बेचने वाला गिरफ्तार:खरगोन में 10 अप्रैल को रामनवमी जुलूस के दौरान हुई हिंसा में यहां के एसपी सिद्धार्थ चौधरी गोली लगने से जख्मी हो गए थे. एसपी के गनमैन की शिकायत के बाद पुलिस अधीक्षक पर गोली चलाने वाले मोहसिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. मोहसिन ने ये खुलासा किया था कि, जिस पिस्टल से उसने गोली चलाई थी. वो उसने खरगोन के ही एक तूफान सिंह नाम के शख्स से खरीदी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details