मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khargone News: चौकी प्रभारी पर लगे गंभीर आरोप, AUDIO रिकार्डिंग लेकर SP के पास पहुंची महिला

By

Published : May 16, 2023, 6:44 PM IST

खरगोन के थाना क्षेत्र में पीड़िता ने अहिरखेड़ा चौकी इंचार्ज पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला पति और ससुराल वालों से तंग आकर शिकायत करवाने अहिरखेड़ा चौकी पहुंची थी.

allegations against outpost in-charge in Khargone
खरगोन में चौकी प्रभारी पर लगे गंभीर आरोप

खरगोन।पति सहित ससुराल पक्ष से प्रताड़ित विवाहिता पर अहिरखेड़ा चौकी इंचार्ज द्वारा गलत नीयत रखने का मामला सामने आया है. विवाहिता ने सोमवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर चौकी प्रभारी के खिलाफ आवेदन सौंपा और कार्रवाई की मांग की है. महिला ने बताया कि "चौकी प्रभारी ने रात 12:00 बजे मुझे अकेले में मिलने के लिए बुलाया था". महिला ने चौकी प्रभारी द्वारा देर रात उसके साथ की गई आपत्तिजनक बातों की आडियो रिकार्डिंग भी सौंपी है.

पीड़िता के साथ क्या हुआ: पीड़िता ने बताया कि "उसका विवाह 2020 में अंधड़ में हुआ था. विवाह के बाद पारिवारिक विवादों से तंग आकर जब वह पति और ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत लेकर अहिरखेड़ा चौकी पर पहुंची, तो वहां पदस्थ चौकी प्रभारी ने रिपोर्ट न लिखते हुए शिकायती आवेदन लिया. इसके साथ ही महिला ने बताया कि वह खुद पुलिस परिवार से है. उसके पिता भी पुलिस विभाग में कार्यरत हैं. चौकी प्रभारी ने शिकायत में दर्ज मोबाइल नंबर से 17 अप्रैल की रात मुझे 11:47 बजे फोन किया. पहले शिकायत के संबंध में बात की. उसके बाद गलत नियत से बात करने लगा. उसने कहा कि मुझे तुमसे पर्सनल अकेले में मिलना है. महिला ने बोला कि माता-पिता के सामने मिलो और वह नहीं माने. मुझसे अकेले मिलने का दबाव बनाने लगे."

चौकी प्रभारी को हटाया गया: वहीं, इस पूरे मामले में पीड़िता ने संबंधित चौकी प्रभारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है. इस मामले को लेकर एसपी धर्मवीर सिंह यादव ने बताया कि "मामले की जांच की जा रही है इसके साथ ही संबंधित चौकी प्रभारी को संबंधित स्थान से हटा दिया गया है. पूरे मामले की जांच के बाद ही आगे की कर्रवाई की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details