मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीतू पटवारी का शिवराज से सवाल, क्या बीजेपी कमलनाथ की हत्या की साजिश रच रही है ?

By

Published : Oct 24, 2020, 8:01 PM IST

खरगोन जिले में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. जीतू पटवारी ने सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या बीजेपी कमनलाथ की हत्या करने की साजिश रच रही है.

Former minister Jeetu Patwari
जीतू पटवारी

खरगोन। बड़वाह विधानसभा के मूंदी में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. पूर्व मंत्री ने कहा कि बीजेपी ज्योतिरादित्य सिंधिया और बिके हुए लोगों के साथ सौदे से प्रदेश के लोकतंत्र को तार-तार करने के बाद अब हिंसा पर उतर आई है. जीतू पटवारी ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या बीजेपी कमनलाथ की हत्या करने की साजिश रच रही है.

जीतू पटवारी का शिवराज से सवाल

पूर्व मंत्री ने शिवराज सरकार में मंत्री गिर्राज दंडोतिया के बयान को दोहराते हुए कहा कि इसका क्या मतलब है, क्या बीजेपी खरीद-फरोख्त के बाद अब हिंसा पर उतर आई है. गिर्राज दंडोतिया ने जो बयान दिया है, क्या वह किसी मंत्री का व्यक्त्तिव है. जीतू पटवारी ने कहा कि मैं मानता हूं कि गिर्राज दंडोतिया ने सिंधिया और शिवराज की शह पर यह बयान दिया है.

पढ़ें:वोट के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाए शिवराज के मंत्री, कांग्रेस ने कसा तंज

धमकी और हिंसा पर उतर आई बीजेपी

इस दौरान पूर्व मंत्री ने इमरती देवी पर कमलनाथ के दिए बयान पर उठ रहे बवाल पर कहा कि बीजेपी ने कमलनाथ के कहे गए आइटम शब्द पर गए, उनकी भावनाओं पर नहीं. लेकिन बीते दिन इमरती देवी द्वारा जो बयान कमलनाथ को लेकर दिया गया है, क्या उससे बीजेपी सहमत है. जीतू ने कहा कि चाल-चरित्र की बात करने वाली बीजेपी ने प्रदेश में आतंक मचा कर रखा है. उन्होंने कहा कि मुद्दों की बात करने के बजाए बीजेपी अब हिंसा और धमकी पर उतर आई है.

पढ़ें:HC की रोक के बावजूद आम सभाओं का दौर जारी, कई बड़े नेताओं पर हो सकती है FIR

गिर्राज दंडोतिया का बयान

बता दें मंत्री गिर्राज दंडोतिया ने कहा है कि कमलनाथ अगर दिमनी में कोई बात ऐसी कर देते तो वह यहां से जिंदा नहीं जाते. जिसको लेकर जीतू पटवारी ने कहा है कि शिवराज स्पष्ट करें क्या भाजपा कमलनाथ की हत्या करने की साजिश रच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details