मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khandwa Crime News: छेड़खानी करने वाले मुस्लिम युवक की पिटाई, शहर काजी ने लगाया ये आरोप

By

Published : Jan 18, 2023, 4:25 PM IST

Updated : Jan 18, 2023, 7:02 PM IST

SP Office Khandwa

MP में बेटियों की सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं. इन सवालों के उठने की वजह है आए दिन प्रदेश में बेटियों के साथ हो रही घटनाएं.

खंडवा छेड़छाड़ करने वाले युवक की पिटाई

खंडवा।जिले मेंछात्रा के साथ छेड़छाड़ करने और उसे धमकी देने वाले आरोपी शहबाज के साथ मारपीट किए जाने एक वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो 3 जनवरी का बताया जा रहा है. मामले को लेकर अब मुस्लिम संगठन के लोगों ने खंडवा एसपी से मुलाकात की और मारपीट करने वाले युवकों पर कार्रवाई किए जाने की मांग की है.

प्रकरण दर्ज करने की मांग:मारपीट का यह वीडियो 3 जनवरी 2023 का है. एसएन कॉलेज के पास युवक के साथ कथित हिंदू संगठन के युवकों ने मारपीट की थी. तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं. इसको लेकर मुस्लिम समाज की ओर से शहर काजी सैयद निसार अली मुस्लिम समाज के लोगों के साथ पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह से मिले. उन्होंने मारपीट करने वाले युवकों पर गंभीर धाराओं में प्रकरण दर्ज करने की मांग की है.

एसपी की दलील:शहर काजी का कहना है कि, यह मॉब लिंचिंग का मामला है. इस तरह से मुस्लिम समाज के युवक का अपहरण कर उसके साथ मारपीट की गई. उसे बेरहमी से पीटा गया, लेकिन अभी तक इस मामले में किसी तरह की ठोस कार्रवाई नहीं की गई. मामले में खंडवा एसपी ने कहा कि, पूर्व में युवक की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया था. युवक मारपीट करने वाले युवकों को नहीं पहचानता था, लेकिन अब उसके फिर से बयान दर्ज किए जाएंगे. वीडियो में दिख रहे पिटाई करने वाले युवकों की पहचान की जा रही है.

Kidnapping in Maharajganj : महिलाओं ने कॉलेज के सामने से किया छात्रा का अपहरण, बरामद

यह है मामला:3 जनवरी को आरोपी ने राह चलते एक छात्रा का हाथ पकड़ लिया था. सिरफिरे ने छात्रा को हाथ पकड़कर अपनी ओर खींचा और धमकी दी थी कि, अगर उसने उसके साथ शादी नहीं की तो वो उसे जान से मार देगा. साथ ही उसके माता-पिता को भी मार डालेगा. इस घटना में छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने सिरफिरे को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन इस घटना के बाद एक बार फिर बेटियों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

Last Updated :Jan 18, 2023, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details