मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khandwa crime news: युवक लगाने जा रहा था फांसी, पुलिस ने रोका तो प्रधान आरक्षक को स्टंप से पीटा

By

Published : Jan 30, 2023, 7:32 PM IST

खंडवा से अजीबो-गरीब वारदात सामने आई है. यहां शराब का लती एक युवक मां द्वारा पैसे न देने पर फांसी लगाने जा रहा था. मां ने आनन-फानन में पुलिस बुला ली. जब पुलिस वालों से उसे फांसी लगाने से रोका तो उसने क्रिकेट वाले स्टंप से प्रधान आरक्षक की पिटाई कर दी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

khandwa crime news
युवक लगाने जा रहा था फांसी, पुलिस ने रोका तो प्रधान आरक्षक को स्टंप से पीटा

खंडवा। यहां जिले से एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. बेटा फांसी लगा रहा था इसी दौरान मां ने डायल 100 पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर लड़के को समझाने लगी तो वह उलटा पुलिस से भिड़ गया. अचानक उसने घर में रखे क्रिकेट के स्टंप से प्रधान आरक्षक को पीट दिया. बीच बचाव करने आए पायलट के साथ भी मारपीट की.

मां से मांगे थे से 5 हजार रुपएः मिली जानकारी के अनुसार मामला मोघट थाना क्षेत्र के खानशाहवली कालोनी का है. यहां इंदिरा बेड़ी पर रहने वाले आसिफ पुत्र नवाब पर माेघट पुलिस ने शासकिय कार्य में बाधा डालने और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. घटना कुछ इस तरह से है कि आसिफ ने रविवार का अपनी मां से पांच हजार रुपये मांगे थे. मां ने उससे कहा कि हम किराए के मकान में रहते हैं. इतने रुपये कहां से उसे लाकर देगी. मां के मना करने पर वह घर में उत्पात मचाने लगा. साथ ही मां को आत्महत्या करने की धमकी दी. इसके बाद वह कमरे में चला गया और फांसी लगाने की तैयारी करने लगा. इस बीच मां ने मोघट थाना पुलिस की डायल 100 को सूचना दी, कि उसका बेटा फांसी लगा रहा है.

इंदौर के पब में मारपीट करने वाले दो बदमाशों पर पुलिस ने रासुका के तहत कार्रवाई की

पुलिस कर्मियों से भी की मारपीटःसूचना पर मोघट थाने के प्रधान आरक्षक गाेकूल मंडलोई डायल 100 वाहन के साथ इंदिरा बेड़ी पहुंचे. यहां दरवाजे को धक्का देकर आसिफ काे फांसी लगाने से रोका. पुलिस के रोकने पर वह उन पर ही अपना गुस्सा उतारने लगा. उसने प्रधान आरक्षक से कहा कि तुम काैन होते हो उसे बचाने वाले. मेरे घर के अंदर कैसे आए. यह बोलते हुए वह भिड़ने लगा. इतने में उसने पास में रखा क्रिकेट का स्टंप उठाकर प्रधान आरक्षक मंडलोई को मारने लगा. उसने आठ से दस स्टंप प्रधान आरक्षक के जड़ दिए. यह देख डायल 100 का पायलट उसे बचाने आया तो उसने उसके साथ भी मारपीट कर डाली.

Watch Video: एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी-ट्रैफिक पुलिस के प्रधान आरक्षक के साथ युवक और महिला ने की मारपीट

आसिफ को गिरफ्तार कर जेल भेजा गयाः इस मामले की जांच कर रहे SI जोन वारिया ने बताया कि आरोपित आसिफ को शराब की लत है. उसकी शराब पीने की लत से मां परेशान है. रविवार को भी वह शराब पीए हुए था. वह फांसी लगाने जा रहा था. पुलिसकर्मियों द्वारा रोकने पर उसने मारपीट की. आसिफ को गिरफ्तार कर लिया गया है. उस पर धारा 353 और 332 में प्रकरण दर्ज किया गया. आरोपित को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details