मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Khandwa Crime News: बेरहम पिता ने की मासूम बच्चों की हत्या, शव जंगल में फेंका, गिरफ्तार

By

Published : Mar 11, 2023, 6:02 PM IST

खंडवा में एक पिता ने अपने 2 मासूम बच्चों की हत्या कर दी. बच्चों की उम्र 3 और 5 साल थी. आरोपी की पत्नी विवाद के कारण बच्चों को छोड़कर अपने मायके में रह रही थी.

Khandwa Crime News
खंडवा क्राइम न्यूज

खंडवा में पिता ने की दो बच्चों हत्या

खंडवा।जिले में एक पिता ने बेरहमी से अपने 2 मासूम बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. उसने घर पर कहा था कि बच्चों को वह उनकी मां के पास लेकर जा रहा है लेकिन रास्ते में आने वाले जंगल में उसने दोनों की बेरहमी से हत्या कर दी. यह सनसनीखेज मामला पंधाना थाना क्षेत्र के ग्राम लाल माटी का है. पुलिस ने दोनों के शव बरामद किए हैं. पंधाना पुलिस ने आरोपित पिता 30 वर्षीय अर्पित जादू को हिरासत में लिया है. प्रारंभिक पूछताछ में पिता ने दोनों बच्चों की हत्या करना कबूल किया है.

ये है पूरा मामला: प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि जादू का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. जादू शराब पीने का आदी है इस वजह से पत्नी बच्चों को छोड़कर अपने मायके अंबाखेड़ा रह रही थी. होली पर्व होने से लड़के वरुण (5) और लडकी सुनिता (3) ने अपने मां के पास जाने की इच्छा जताई थी. इसके बाद जादू उन्हें 5 फरवरी को घर पर यह बोल कर निकला था कि दोनों बच्चों को वह अंबा खेड़ा उनकी मां के पास लेकर जा रहा है लेकिन वह अंबा खेड़ा नहीं गया. इसी दिन शाम करीब 4 बजे लालमाटी वापस घर आ गया. उसके पास दोनों बच्चे नहीं थे. परिवार ने बच्चों के बारे में पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया.

अपहरण का केस:5 मार्च से लापता वरुण और सुनीता को परिवार के लोग तलाश रहे थे लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल पा रहा था. इसके बाद मामा गोपाल ने पंधाना थाने में अपने दोनों भांजा और भांजी के अपहरण की सूचना दी. साथ ही अज्ञात व्यक्ति पर दोनों के अपहरण का केस दर्ज कराया था. इसके बाद से पुलिस दोनों की तलाश में लग गई थी.

Also Read:क्राइम से जुड़ी अन्य खबरें

पत्नी से विवाद के चलते हत्या की आशंका:पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया कि जादू का अपनी पत्नी सादु बाई से विवाद चल रहा था. शराब पीने की लत से परेशान होकर पत्नी मायके अंबाखेड़ा लेने चली गई थी. संभवत पत्नी से विवाद के चलते दोनों ही बच्चों की हत्या करने की बात सामने आई है. हालांकि पुलिस अभी आरोपी जादू से पूछताछ कर रही है. आरोपित जादू अपने दो मासूम बच्चों की हत्या करने का प्रकरण दर्ज किया गया है. उसे पूछताछ कर पता लगा रहे हैं कि उसने यह हत्या क्यों की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details