मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खड़ी मालगाड़ी के इंजन पर चढ़ा युवक, हाईवोल्टेज करंट से मौत

By

Published : Jan 30, 2021, 5:35 PM IST

Updated : Jan 30, 2021, 6:48 PM IST

कटनी बीना रेल खंड के रीठी रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक मालगाड़ी के इंजन में अज्ञात युवक चढ़ गया. हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आते ही युवक की मौत हो गई.

unknown man boarded in engine
ट्रेन पर चढ़ा युवक

कटनी। बीना रेलखंड के रीठी रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मचा गया जब ट्रैक पर खड़ी एक मालगाड़ी के इंजन में अज्ञात युवक चढ़ गया. हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आते ही युवक का शरीर जलने लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना सुबह 7:30 बजे की बताई जा रही है.

ट्रेन पर चढ़ा युवक

पुलिस व रेलवे प्रबंधन कर रहा जांच

पश्चिम मध्य रेल के कटनी बीना रेल खंड के रीठी रेलवे स्टेशन पर लूप लाइन पर मालगाड़ी खड़ी थी. जिसके इंजन में अज्ञात युवक चढ़ गया. हाई वोल्टेज की विद्युत सप्लाई के सम्पर्क में आने से उसका शरीर झुलस गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

मृतक की शिनाख्त नहीं हुई

जानकारी अनुसार रेलवे इंजन के ड्राइवर अशोक सिंह ने बताया कि ट्रेन दमोह से बिलासपुर की ओर जा रही थी. सुबह रीठी स्टेशन में हाल्टिंग करने के लिए खड़ी हुई. कुछ ही देर बाद ट्रेन के ऊपर स्पार्किंग की आवाज सुनते ही लोको ड्राइवर ने देखा तो युवक जलता हुआ नजर आया और लोको पायलट ने जल्द ही घटना की सूचना रीठी स्टेशन में स्टेशन मास्टर को दी. स्टेशन मास्टर ने मामले की जानकारी रेलवे पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस युवक की शिनाख्त का प्रयास कर रही है.

Last Updated :Jan 30, 2021, 6:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details