मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Katni News : क्रिकेट पर ऑनलाइन खिला रहे थे सट्टा, छह आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ का लाख सामान जब्त

By

Published : Oct 12, 2022, 4:52 PM IST

कटनी जिले की माधवनगर और झिझरी चौकी की पुलिस बल ने साइबर टीम की मदद से ऑनलाइन क्रिकेट सट्टा खिला रहे 6 आरोपियों की अरेस्ट किया है. इनके पास से क्रिकेट के सट्टे में लगे 1 करोड़ रुपए का लेखाजोखा सहित 35 मोबाइल सहित फोन लाइन की मशीन जब्त की गई है. इसकी कीमत 1 लाख 50 हजार है. वहीं 7 हजार रुपए सहित एक स्कूटी जब्त की गई है. MP Katni Betting, Online Betting on cricket, Six accused arrested

MP Katni Betting
क्रिकेट पर ऑनलाइन खिला रहे थे सट्टा

कटनी।माधवनगर थाना टीआई ने बताया कि उन्हें इस क्रिकेट सट्टे खिलाने सूचना लगातार मिल रही थी. इसकी तलाश की जा रही थी. इसके लिए साइबर सेल की टीम की मदद से उन्हें सूचना मिली कि शिवा फॉर्चून कॉलोनी के एक फ्लैट में कुछ लोगों द्वारा क्रिकेट पर सट्टा खिलाया जा रहा है. इसके बाद माधवनगर थाने व झिंझरी पुलिस चौकी की पुलिस बल ने घेराबंदी कर मौके से 6 आरोपियों सहित 35 मोबाइल फोन व फोन लाइन मशीन जब्त की है.

Gwalior Police Action : IPL में सट्टा खिलाने वाला मास्टरमाइंड दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

नेटवर्क तलाशेगी पुलिस :कार्रवाई के दौरान जब्त सामान की कीमत 1 लाख 50 हजार रुपय आंकी गई. वहीं मौके से एक करोड़ का लेखा जोखा भी पाया गया. एक स्कूटी भी जब्त की गई है. पुलिस ने मामला पंजीबद्ध करते हुए उनसे पूछताछ कर रही है कि यह क्रिकेट सट्टा लाइन कहां से कनेक्ट था. माधवनगर टीआई विजय विश्वकर्मा ने बताया इनसे पूछताछ के आधार पर और भी गिरफ्तारियां होंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details