मध्य प्रदेश

madhya pradesh

9 से 17 अप्रैल तक कटनी में रहेगा संपूर्ण लॉकडाउन

By

Published : Apr 8, 2021, 10:40 PM IST

एमपी के कटनी में नौ अप्रैल से 17 अप्रैल तक का लॉकडाउन लगा दिया गया है. हालांकि लॉकडाउन में आवश्यक वस्तुओं के लिए छूट रहेगी.

लॉकडाउन
लॉकडाउन

कटनी। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर कलेक्टर प्रियंका मिश्रा ने जिले में नौ अप्रैल शाम 6:00 बजे से 17 अप्रैल सुबह 6:00 बजे तक के लिए लॉकडाउन लगाने के आदेश जारी किए हैं. शासन से जारी गाइडलाइन के आधार पर कटनी में लगातार सामने आ रहे कोरोना वायरस केसों की संख्या को देखते हुए गुरुवार शाम को कलेक्टर ने लॉकडाउन लगाने का आदेश जारी किया है.

आवश्यक वस्तुओं पर दी जाएगी छूट
कलेक्टर प्रियंका मिश्रा ने बताया कि संक्रमण को रोकने के लिए जागरूकता की बहुत जरूरत है. जब तक लोग खुद ही इस बात को नहीं समझते हैं. तब तक संक्रमण को रोकना मुश्किल है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान व्यक्ति जरूरत नहीं होने पर बाहर न निकले. उन्होंने कहा कि प्रतिबंध के दौरान जरूरत की वस्तुओं के लिए आवश्यक छूट प्रदान की जाएगी. हालांकि छूट का नाजायज लाभ न उठाया जाए.

भोपाल में कोलार बड़ा केंटोनमेंट जोन, लगा नौ दिन का लॉकडाउन

कलेक्टर के जारी आदेश को लेकर एसपी मयंक अवस्थी ने कहा कि लॉकडाउन में लोग नियमों का पालन करें. इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर ली है. जगह-जगह पुलिस बल तैनात रहेगा. बिना कारण बाहर निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details