मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद! चैक पोस्ट कर्मचारियों को दी टैक्टर से कुचलकर मारने की धमकी

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 7, 2023, 1:45 PM IST

Updated : Dec 7, 2023, 2:11 PM IST

Katni Crime News: कटनी जिले में रेत माफियाओं ने चैक पोस्ट कर्मचारियों को टैक्टर रोकने पर जान से मारने की धमकी दी है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Katni Crime News
कटनी में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद

कटनी में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद

कटनी।मध्यप्रदेश के कटनी जिले में रेत माफियाओं के हौसले इतने बुलंद है कि वे अब चेक पोस्ट पर तैनात कर्मचारियों को भी नही बख्श रहे हैं, ऐसा ही एक मामला विजयराघवगढ़ थाना अन्तर्गत जिला प्रशासन के निर्देश पर रेत कंपनी द्वारा बनाए गए चेक पोस्ट पर देखने को मिला है. दरअसल बीती रात क्षेत्र के ही कुछ दबंग लोगों के द्वारा हथियारों से लैस होकर नाके पर जमकर बवाल मचाया गया. उपद्रव मचाने वाले दो दर्जन से भी अधिक लोगों को ट्रैक्टर को चोरी छिपे रेत ले जाने से नाके पर रोका गया था, जिसके कारण वे आक्रोशित हो गए और नाके पर तैनात कर्मचारियों को डराने लगे. इतना ही नहीं दबंगों ने टोल कर्मचारियों को ट्रैक्टर से कुचल देने की धमकियां तक दे डाली.

ट्रैक्टर को ना रोकने की चेतावनी और धमकी:जानकारी के मुताबिक घटना के बाद रेत कंपनी धनलक्ष्मी मर्चेंडाइज प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा घटना की लिखित शिकायत विजयराघवगढ़ थाने में की गई है, शिकायत में उल्लेख किया गया है कि "रात्रि लगभग 8:00 बजे रेत खनिज जांच नाका विजयराघवगढ़ में ग्राम हंतला निवासी शुभम परौहा, अमन परौहा, भानु परौहा, हरिओम परोहा, बड्डे जायसवाल एवं निक्की गुप्ता सहित अन्य लोग नाके पर आए और वहां पर मौजूद कर्मचारियों से गाली गलौज करते हुए धक्का मुक्की करने लगे. हाथ में हॉकी डंडे लिए युवकों ने नाके पर तैनात कर्मचारियों को जान से मारने की धमकी देते हुए ट्रैक्टर को ना रोकने की चेतावनी दी. इसी के साथ दबंगों ने कर्मचारियों को डराते धमकाते हुए यह भी कहा कि "यदि आगे से ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की, तो तुम लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ा कर कुचल देंगे."

Must Read:

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग:फिलहाल घटना के बाद नाके के कर्मचारियों ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं पूरे घटनाक्रम को लेकर थाना प्रभारी अनूप सिंह ने घटना की विस्तृत जांच और CCTV फुटेज के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

Last Updated : Dec 7, 2023, 2:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details