मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पति ने बीवी और बच्ची पर जानलेवा हमला करने के बाद की सुसाइड, पत्नी की भी मौत

By

Published : May 17, 2023, 9:22 AM IST

कटनी में पति ने पत्नी और मासूम पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना में पत्नी की मौत हो गई, वहीं बच्ची गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है. इस घटना को अंजाम देकर पति ने भी सुसाइड कर लिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

katni husband beat wife and daughter
कटनी पति ने पत्नी बेटी को धारदार हथियार से मारा

कटनी पति ने पत्नी बेटी को धारदार हथियार से मारा

कटनी।जिले के बडवारा थाना क्षेत्र के गांव बंदरी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई, जहां एक पति ने अपनी पत्नी और ढाई साल की बच्ची पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बच्ची अभी जिंदगी और मौत से लड़ रही है. वहीं आरोपी पति ने घटना को अंजाम देकर सुसाइड कर ली. इस घटना के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पति ने पत्नी और बेटी पर किया वार: पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बताया कि "विदिशा जिले का रहने वाला दीप सिंह कोल अपनी पत्नी और ढाई साल की बच्ची के साथ गांव बंदरी में अपने ससुराल आया था. पति-पत्नी के बीच सोमवार की रात किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, इसके बाद गुस्से में आकर पति ने पत्नी और बच्ची पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हादसे में महिला की मौत हो गई, वहीं बच्ची को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. इतना ही नहीं इस घटना को अंजाम देकर पति ने भी आत्महत्या कर ली."

  1. सोशल मीडिया पर शादीशुदा युवक ने महिला से की दोस्ती, फिर किया दुष्कर्म
  2. इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर युवक ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश शुरू
  3. Instagram पर हुई दोस्ती, फिर होटल में बुलाकर किया युवती से रेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी
  4. फिल्मी स्टाइल में होटल के कमरे में शादी, फिर बलात्कार, युवक फरार

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना की जानकारी महिला के परिजनों ने पुलिस को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटनास्थल की भी जांच की है, फिलहाल पुलिस अब इस बात की तफ्तीश कर रही है कि आखिर किस बात को लेकर इतना बड़ा विवाद हुआ, जिसके बाद पति ने पत्नी और बच्ची पर हमला कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details