मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कटनी में एक ही परिवार के 16 लोग कोरोना पॉजिटिव, 6 माह का बच्चा और बच्ची भी शामिल

By

Published : Aug 9, 2020, 8:09 AM IST

कटनी में व्यापारी सहित एक ही परिवार के 16 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. व्यापारी के परिवार से 23 लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिसमें सात लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

File photo
फाइल फोटो

कटनी। मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते 25 जुलाई से 5 अगस्त तक लॉकडाउन लागू किया था, लेकिन उसका असर भी दिखाई नहीं दे रहे है. कोरोना का कहर अब छोटे जिलों में भी बढ़ता जा रहा है. कटनी की नई बस्ती में व्यापारी सहित एक ही परिवार के 16 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

शनिवार शाम को आईसीएमआर जबलपुर से आई रिपोर्ट में 18 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसमें दो युवक विजयराघवगढ़ के कैमोर और भैंसवाही गांव के हैं. दोनों युवक बाहर से गांव पहुंचे हैं. बता दें कि व्यापारी के परिवार से 23 लोगों के सैंपल लिए गए थे, जिसमें सात लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. पॉजिटिव आने वालों सहस्यों में 50 साल के बुजुर्ग से लेकर 6 माह का बच्चा और बच्ची भी शामिल हैं. कटनी से शनिवार को 280 सैंपलिंग कर जांच के लिए आईसीएमआर जबलपुर भेजा गया था.

शनिवार को मिले थे 31 नए कोरोना पॉजिटिव

वहीं रात में जारी मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक शनिवार को कटनी में 31 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 221 हो गई है. कटनी में शनिवार को एक भी संक्रमित मरीज की मौत नहीं हुई थी.

वहीं जिले में अब तक 5 मरीजों की मौत हो चुकी है. हालांकि कटनी में शनिवार को 3 मरीज कोरोना से जंग जीतकर घर लौटे हैं. जिलेभर में अब तक 139 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं और 77 कोरोना मरीज एक्टिव हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details