मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छह लाख की नकदी व चांदी के गहने के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 12, 2020, 5:44 PM IST

गुजरात के दाहोद से अवैध रूप से सप्लाई की जा रही एक किलो 810 ग्राम बिना बिल की चांदी को पुलिस ने पकड़ा है. अवैध चांदी को मुखबिर की सूचना पर पिटोल चौकी पुलिस ने पकड़ा है. आरोपी के पास से 4.27 लाख रूपए नकदी भी मिली है.

झाबुआ में अवैध चांदी के साथ युवक गिरफ्तार
झाबुआ में अवैध चांदी के साथ युवक गिरफ्तार

झाबुआ। गुजरात के दाहोद से अवैध रूप से ले जाई जा रही एक किलो 810 ग्राम बिना बिल की चांदी को पुलिस ने पकड़ा है. अवैध चांदी को मुखबिर की सूचना पर पिटोल चौकी पुलिस ने पकड़ा है. मंगलवार रात्रि में मुखबिर से सूचना मिली थी झाबुआ निवासी एक व्यक्ति गाड़ी में अवैध रूप से चांदी लेकर दाहोद से झाबुआ की ओर आ रहा है. सूचना पर चौकी प्रभारी पिटोल ने इंदौर अहमदाबाद हाइवे पर बैरियर के पास नाकाबंदी कर गाड़ी को रोककर तलाशी ली, जिसमें अवैध रूप से ले जाई जा रही 1 किलो 810 ग्राम चांदी के आभूषण बरामद किया है.

झाबुआ में अवैध चांदी के साथ युवक गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने चांदी का बिल बिल्टी व्यापारी से मांगा तो व्यापारी उसका बिल नहीं दिखा पाया. पकड़ी गई चांदी की कीमत लगभग 1 लाख 31 हजार रुपये बताई जा रही है. वहीं व्यापारी से चार लाख 27 हजार रुपये नकद जब्त किये गए हैं. पुलिस ने आरोपी पर विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की है. इस मामले में लक्ष्मीकांत सोनी निवासी सुभाष मार्ग झाबुआ और नरसिंह निवासी हत्यादेली थाना कालीदेवी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस पूरे मामले की जानकारी आयकर विभाग को भी वैधानिक कार्रवाई करने के लिए दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details