मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Murder in Jhabua रिश्ते शर्मसार, पिता का हत्यारा बना बड़ा बेटा, खेती की कमाई छोटे भाई को मिलने से था नाराज

By

Published : Jan 10, 2023, 4:28 PM IST

झाबुआ के ग्राम लालू डूंगरा से सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है. एक बेटे ने अपने पिता की ही हत्या कर दी. उसे लगता था कि पिता अपनी कमाई के पैसे छोटे भाई को दे देते हैं(Murder in Jhabua). इससे नाराज होकर उसने घटना को अंजाम दिया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

jhabua elder son murder father
झाबुआ में बड़े बेटे ने की पिता की हत्या

झाबुआ। जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बेटे ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. किसान परिवार में पिता ने अपने खेती की कमाई का पैसे बड़े बेटे को छोड़ छोटे बेटे को दे दी, जिससे नाराज होकर बड़े बेटे ने अपने पिता की लाठी से मारकर हत्या कर दी(Murder in Jhabua). घटना जिला मुख्यालय से लगे ग्राम लालू डूंगरा की है. इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है.

बड़े बेटे ने पिता की हत्या कर दी: झाबुआ के ग्राम लालू डूंगरा में एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. घर का बड़ा बेटा होने की वजह से उसे लगता था कि उसके पिता द्वारा की जा रही खेती की कमाई का पैसा वो छोटे बेटे को हर बार दे देते हैं. इससे नाराज होकर बड़े बेटे ने ऐसे खौफनाक कदम उठाया. गांव में नवोदय विद्यालय के पीछे गुला पिता रावा अमलियार (60) का घर है. उसके दो बेटे हैं. बड़ा बेटा वागरिया (45) और छोटा बेटा भारत सिंह (28) है. वागरिया को हमेशा से यही लगता रहा कि, उसके पिता खेती से हो रही सारी कमाई छोटे भाई भारत सिंह को दे देते हैं(Jhabua elder son murder father). इस बात को लेकर वागरिया ने अपने पिता, मां और छोटे भाई सभी से विवाद किया.

झाबुआ में बड़े बेटे ने पिता को पीटा

Jabalpur crime news कलयुग! पैसों के लालच में बेटे ने की पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हत्या का प्रकरण दर्ज: विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में आकर बड़े बेटे ने पिता पर लाठी से हमला कर दिया. इतना ही बेटा तब तक मारता रहा जब तक वह मर नहीं गया. जब उसे लगा कि पिता मर चुके हैं(Jhabua elder son beat father), तो वह मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह दल बल के साथ पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. आरोपी वागरिया के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है, और आरोपी बेटे की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details