मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आतंकी अलर्ट के बाद मेघनगर रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा

By

Published : Sep 17, 2019, 8:12 PM IST

जैश-ए-मोहम्मद की ओर से देश के प्रमुख रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद झाबुआ के मेघनगर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ, जीआरपी और सिटी पुलिस ने संयुक्त जांच दल बनाकर चेकिंग अभियान चलाया.

आतंकी अलर्ट के बाद मेघनगर रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा

झाबुआ। हरियाणा के रोहतक रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को मिले पत्र के बाद देशभर के प्रमुख रेलवे स्टेशनों और मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से देश के प्रमुख रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद झाबुआ के मेघनगर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ, जीआरपी और सिटी पुलिस ने संयुक्त जांच दल बनाकर चेकिंग अभियान चलाया.

आतंकी अलर्ट के बाद मेघनगर रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा


पुलिस ने डॉग स्कॉट के साथ रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के सामानों के साथ- साथ रेलवे ट्रैक और स्टेशन से गुजर ट्रेनों के कोच के अंदर यात्रियों के सामान की सघन जांच पड़ताल की. झाबुआ का मेघनगर रेलवे स्टेशन गुजरात बॉर्डर से सटा है, जिसके चलते पुलिस पूरी तरह मुस्तैदी से काम कर रही है. सुरक्षाबलों के 2 दर्जन से अधिक अधिकारियों और जवानों ने स्टेशन पर सघन जांच अभियान चलाकर संदिग्ध सामानों की जांच की गई.

Intro:झाबुआ : हरियाणा के रोहतक रेलवे स्टेशन के अधीक्षक को मिले पत्र के बाद देशभर के प्रमुख रेलवे स्टेशनों और मंदिरों की सुरक्षा मजबूत कर दी गई है . आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से देश के प्रमुख रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद झाबुआ जिले के मेघनगर रेलवे स्टेशन पर आरपीएफ, जीआरपी, ओर सिटी पुलिस ने संयुक्त जांच दल बनाकर चेकिंग अभियान चलाया ।


Body:पुलिस ने डॉग स्कॉट के साथ रेलवे स्टेशन पर मौजूद यात्रियों के सामानों के साथ-साथ रेलवे ट्रैक और स्टेशन से गुजर रही देहरादून एक्सप्रेस और जम्मू तवी एक्सप्रेस के कोच के अंदर यात्रियों के सामान की सघन जांच पड़ताल की ।


Conclusion:झाबुआ जिले का मेघनगर रेलवे स्टेशन गुजरात बॉर्डर से सटा है , जिसके चलते पुलिस कोई रिस्क नहीं उठा रही। सुरक्षाबलों के 2 दर्जन से अधिक अधिकारियों और जवानों ने स्टेशन पर सघन जांच अभियान चलाकर संदिग्ध सामानों की जांच की।
बाइट : एसपी विनीत जैन

ABOUT THE AUTHOR

...view details