मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बावडी फाटा घाटी हत्याकांड मामले का खुलासा, पत्नी और नाबालिग साले के साथ आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 16, 2020, 11:58 PM IST

14 नवम्बर को बावडी फाटा घाटी पर मिली लाश के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है, मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी मृतक के साड़ू और उसकी पत्नी के साथ नाबालिग साले को गिरफ्तार किया है.

bavadi phata ghati murder case
बावडी फाटा घाटी हत्याकांड

झाबुआ। 14 नवम्बर को बावडी फाटा घाटी पर मिली लाश के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. मामले में झाबुआ पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी के साथ उसकी पत्नी और नाबालिग साले को पकड़ लिया है, जिन्हें कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है. पुलिस ने अपनी ससतर्कता के दम पर मामले में 48 खंटे के अंदर मामले का खुलासा कर लिया.

क्या था मामला

14 नवम्बर को बावडी फाटा के आगे की घाटी पर एक व्यक्ति की लाश मिली थी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी. मृतक की पहचान पारसिंह के रीप में हुई थी. घटना स्थल के कुछ दूर एक मोटरसाइकिल भी मिली थी, जिसमें पारसिंह सिगांडिया बलवन लिखा हुआ था.

क्यो हुई हत्या

हत्या का आरोपी मृतक का रिस्ते मे साड़ू है, जिसका उसके पूर्व सास-ससुर से पहली पत्नी को छोड़ने को लेकर विवाद था. इसी विवाद के कारण मृकक के साथ उसके साड़ू रतन से बैर था, जो हत्या का कारण बना.

शरीर पर कई जगह लगी थी चोट
मृतक की चेहरे आंख और सर के पीछे चोट लगी हुई थी, जिस कारण उसके शरीर से काफी खून बह गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सर में चोट होना के कारण मौत बताई गई थी. जिस कारण पुलिस ने हत्या के एंगल से जांच शुरू कर दी है. वहीं एसपी ने घटना स्थल पर पहुंच कर मुआयना किया था.

हत्या के खुलासे के लिये टीमों का गठन

कत्ल होने की आशंका के चलते पुलिस ने मामले की खुलासे के लिए 5 टीमों का गठन किया था, जो गठन के साथ ही मामले की जांच में जुट गई थी. जांच में घटनास्थल पर एक लॉकेट और चप्पल मिली थी, जो कि मृतक की नहीं थी. इसी क्लू को पकड़ कर पुलिस मामले में आगे बढ़ी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details