मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गुजरात से झाबुआ के 18 जुआरी को गिरफ्तार, जानिए गैंबलर्स का इंटर स्टेट कनेक्शन

By

Published : Mar 15, 2023, 9:20 PM IST

गुजरात पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एमपी के 18 जुआरियों को दाहोद जिले से गिरफ्तार किया है. ये सभी आरोपी झाबुआ जिले के हैं. इनके आलावा 6 और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

jhabua gamblers arrested in dahod
झाबुआ के जुआरी दाहोद में गिरफ्तार

झाबुआ।गुजरात क्राइम ब्रांच ने बड़ी कार्यवाई करते हुए झाबुआ जिले के 18 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी जुआ खेलने के लिए बॉर्डर पार कर एमपी से गुजरात जाते थे. आरोपियों के पास से कुल 28 हजार रुपए नकद, एक कार और 11 बाइक जब्त की गई है. जिन जुआरियों को गिरफ्तार किया गया उसमें से 10 झाबुआ, 7 थांदला और एक आरोपी मेघनगर का निवासी है. स्थानीय पुलिस से उनका आपराधिक रिकॉर्ड भी मांगा गया है.

गुजरात पुलिस कार्रवाई: गुजरात पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीमावर्ती गुजरात राज्य के दाहोद जिले के राछेड़ा में बड़े स्तर पर जुआ खेले जाने की जानकारी सामने आई थी. पता चला था कि यहां एमपी से भी कई लोग जुआ खेलने आते हैं. लिहाजा गुजरात क्राइम ब्रांच ने गांव में दबिश देकर मौके से 24 जुआरियों को धर दबोचा. इसमें से 18 जुआरी झाबुआ जिले के हैं. पुलिस ने इस तरह से घेराबंदी की थी कि जुआरियों को भागने का मौका ही नहीं मिला. जब स्थानीय स्तर पर लोगों को पता चला कि गुजरात पुलिस ने झाबुआ के जुआरियों को गिरफ्तार किया है तो हर कोई अपने स्तर पर नाम पता करने में जुट गया, क्योंकि ऐसे बहुत से लोग है जो यहां पर भी यह अवैध धंधा चलाते हैं.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें.....

झाबुआ जिले के इन आरोपियों को गिरफ्तार किया:झाबुआ जिले के जिन जुआरियों को गिरफ्तार किया गया उसमें करीम शब्बीर शेख, सलमान सलीम कुरैशी, पंकज मनमोहन चौहान, जहीर खान, आनंद नारायण माली, साजिद गफ्फार खान, सद्दाम अनवर हुसैन, चेतन मगन नाई, सूरज किशोर माली, आलोक शांतिलाल रूनवाल, जाकिर यासीन बेग, अब्दुल रऊफ शेख, प्रेम राजू राठौर, अब्दुल रहमान, गोरधन कालूराम वोरा, राजेश रामचंद्र सेन, दीपक ओंकार प्रजापति और जीतू काला मावी शामिल हैंं. इसके अलावा 6 अन्य आरोपी गुजरात राज्य के बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details