मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jhabua: आंखों में मिर्ची झोंक कर कपास व्यापारी से 1 लाख की लूट, 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 27, 2022, 8:20 AM IST

झाबुआ में व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी गिरफ्तार हो गए हैं, कुछ दिनों पहले आरोपियों ने कपास बेचने के बहाने व्यापारी की दुकान पर गए थे(Jhabua robbery from cotton trader) और फिर मौके का फायदा उठाकर व्यापारी की आंखों में मिर्ची झोंक कर 1 लाख रुपये लूट ले गए थे. फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. (Jhabua robbing accused arrested)

jhabua robbery from cotton trader
झाबुआ में कपास व्यापारी से लूट

झाबुआ में कपास व्यापारी से लूट

झाबुआ।जिले के थांदला थाना क्षेत्र अंतर्गत रूंडीपाड़ा में पिछले सप्ताह एक अनाज खरीदी व्यापारी के साथ हुई लूट के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिले के थांदला अनुविभाग में लगातार हो रही चोरी और लूट की घटनाएं पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी(Jhabua robbery from cotton trader), ऐसे में 5 दिन की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने लुटेरों को पकड़ लिया गया है.

व्यापारी से लूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार: थांदला क्षेत्र में 5 दिन पहले कपास व्यापारी के साथ हुई लूट में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस अब बदमाशों को रिमांड पर लेकर उनसे लूट का माल जब्त करने का प्रयास करेगी. सोमवार को एएसपी पीएल कुर्वे ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया. उन्होंने बताया थांदला के व्यापारी राजेश राठौर ग्राम रूण्डीपाडा में अनाज की खरीदारी का काम करते हैं(Jhabua robbing accused arrested), 21 दिसंबर को 2 बदमाश उनके पास से 1 लाख रुपए लूट ले गए थे. इस घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी अगम जैन ने एएसपी पीएल कुर्वे और एसडीओपी रविन्द्रसिंह राठी के मार्गदर्शन में अलग-अलग टीम गठित करने के निर्देश दिए थे.

आरोपियों ने कबूला जुर्म: पुलिस की एक टीम ने घटनास्थल के आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी खंगाले, इसके साथ ही दूसरे टीम ने वारदात में शामिल अज्ञात बदमाशों की पहचान के लिए प्रयास शुरू की. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि जिन बदमशों ने अनाज व्यापारी के साथ लूट की थी, वे गोरियाखदान-भीमपुरी फाटक पर खड़े हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और दोनों बदमाशों को पकड़ा(Jhabua robbery from cotton trader arrested) और सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने वारदात करना कबूल किया. पूछताछ में बदमाशों ने अपना नाम राहुल और कपिल बताया.

इंदौर में लूट की झूठी रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे थे युवक, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

इस तरह दिया था वारदात को अंजाम:घटना वाले दिन सुबह करीब सवा 8 बजे दोनों बदमाश कपास बेचने के बहाने उनकी दुकान पर आए थे. इस दौरान एक ने व्यापारी राजेश की आंखों में मिर्ची झोंक दी, वहीं दूसरे ने पत्थर से मारपीट कर दुकान के गल्ले में रखे 1 लाख रुपए लूट लिए. इसके बाद दोनों आरोपी मौके से भाग निकले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details