मध्य प्रदेश

madhya pradesh

2 साल से फरार पास्को एक्ट का आरोपी गिरफ्तार, कारतूस समेत चोरी के कई सामान बरामद

By

Published : Nov 5, 2020, 4:36 AM IST

मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में 2 साल से फरार चल रहे पास्को एक्ट के आरोपी गोलाछोटी गांव के शंभु मानसिंह डामोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

JHABUA
झाबुआ

झाबुआ। मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में 2 साल से फरार चल रहे पास्को एक्ट के आरोपी गोलाछोटी गांव के शंभु मानसिंह डामोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक व्यक्ति बिना नंबर की पल्सर बाइक से ग्राम रोटला की ओर जा रहा है. सूचना मिलने के बाद कालीदेवी थाना पुलिस की टीम ने नाकाबंदी करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी शम्भू मानसिंह डामोर अपने ही गांव के टिहिया का मोबाइल फोन छिनकर भाग रहा था. जिसकी शिकायत थाना कालीदेवी पर की गई थी. मुखबिर से आरोपी की जानकारी मिलने के बाद आखिरकार पुलिस को फरार आरोपी की गिरफ्तारी में सफलता हाथ लगी. पकड़े गये आरोपी के कब्जे से 12 बोर का कट्टा, 02 जिंदा कारतूस एवं लूटा हुआ मोबाइल जब्त कर लिया गया है. वहीं आरोपी के पास से बदनावर से चोरी की गई बाइक भी बरामद की गई है.

फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करके पुलिस ने झाबुआ जिला एवं सत्र न्यायालय पेश किया गया है. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. आरोपी के खिलाफ 2018 में झाबुआ कोतवाली थाने में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज किया गया था, जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details