मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मिनी मंत्रिमंडल पर तन्खा का तंज, कहा- 12 से कम मंत्री बनाना असंवैधानिक

By

Published : Apr 21, 2020, 7:05 PM IST

शिवराज के मिनी मंत्रिमंडल गठन पर राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने बीजेपी पर तंज कसा है. तन्खा ने लिखा कि मेरे सुझावों को आंशिक रूप से ही मानने के लिए धन्यवाद.

vivek-tankha-
विवेक तंखा

भोपाल।कोरोना से जंग कर रहे मध्यप्रदेश में लगातार मंत्रिमंडल गठन की मांग उठ रही थी, इतनी बड़ी विपदा में प्रदेश में मंत्रिमंडल नहीं होने पर कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साधती रही है. मंगलवार को शिवराज के मिनी मंत्रिमंडल का गठन हो गया है. जैसे तैसे बीजेपी ने मिनी मंत्रिमंडल का गठन किया. अब उसको लेकर कांग्रेस बीजेपी पर निशाना साध रही है.

राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने ट्विटर पर लिखा है कि शिवराज कैबिनेट के संबंध में मेरे सुझावों को आंशिक रूप से ही मानने के लिए धन्यवाद, लेकिन संविधान की धारा 164-1एक के अनुसार न्यूनतम 12 मंत्री होने चाहिए. बीजेपी को संवैधानिक प्रावधानों से परहेज क्यों. और पहली बार चारों महानगरों से मूल बीजेपी का प्रतिनिधि नहीं.

विवेक तन्खा ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि ऑपरेशन लोटस के महत्वपूर्ण किरदार कैसे छूट गए? तन्खा ने गोपाल भार्गव का नाम लिए बिना कहा कि वरिष्ठत नेता और पूर्व एलओपी भी शामिल नहीं, इस आशा के साथ की प्रदेश में मौत का तांडव रुकेगा और हम कोरोना से जंग जीतेंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details