मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ RSS का हंगामा, ASP को मांगनी पड़ी माफी

By

Published : Mar 30, 2021, 2:33 PM IST

होली खेल रहे कुछ युवकों को रोकने पहुंची महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ पहले तो आरएसएस नेताओं ने थाने में नारेबाजी की. फिर सभी धरने पर बैठ गए.

rss-uproar-against-female-police-officer
महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ RSS का हंगामा

जबलपुर। शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र में देर रात कुछ युवक होली खेल रहे थे, जिसे रोकने के लिए महिला पुलिस अधिकारी वहां पहुंची, लेकिन देखते ही देखते मामला बिगड़ गया. आपस में तू-तू, मैं-मैं होने लगी. इसके बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया. कुछ नेता जो खुद को आरएसएस का नेता बता रहे थे, वह इन लोगों के साथ थाने पहुंच गए. यहां थाने में महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ पहले तो नारेबाजी की गई. फिर सभी धरने पर बैठ गए.

धरने पर बैठीं जिला पंचायत अध्यक्ष, लोकार्पण शिला पट्टिका से नरेंद्र तोमर का नाम हटाने से नाराज

इन लोगों का आरोप है कि महिला पुलिस अधिकारी महिला होने का दुरुपयोग करती हैं. आम लड़कों पर छेड़ने का आरोप लगाती हैं. यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी ऐसे कई मामले थाने में हो चुके हैं. सिर्फ इतना ही नहीं लोगों से बदतमीजी भी करती हैं. इसलिए वह माफी मांगे.

महिला पुलिस अधिकारी के खिलाफ RSS का हंगामा
एडिशनल एसपी ने मांगी माफीमामला जब तूल पकड़ने लगा, तो एडिशनल एसपी शिवेश सिंह बघेल मौके पर पहुंच गए. उन्होंने हंगामा करने वाले लड़कों से माफी मांगी. उन्हें घर जाने की हिदायत दी. इस दौरान एडिशनल एसपी ने कहा कि हो सकता है कि दोनों ही पक्षों की थोड़ी-थोड़ी गलती रही हों. हालांकि, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी से माफी मंगवाना भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का दंभ बतलाता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details