मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विवेक तन्खा ने ट्वीट कर सीएम पर साधा निशाना, कहा- कोरोना लाने वाले आप और रोकने वाले भी आप

By

Published : Jul 31, 2020, 4:39 PM IST

कांग्रेस नेता विवेक तंखा ने ट्वीट कर शिवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि मप्र के सीएम शिवराज सिंह जिस तरह से स्वयं के विवेक से निर्णय ले रहे हैं कि कोरोना काल में अब पॉलिटिकल रैली और इवेंट्स नहीं किए जाएंगे .

CM Shivraj-Vivek Tankha
सीएम शिवराज-विवेक तंखा

जबलपुर। राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तंखा ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तारीफ की है. कांग्रेस नेता विवेक तंखा ने ट्वीट कर शिवराज सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि एमपी के सीएम शिवराज सिंह ने जिस तरह से स्वयं विवेक से निर्णय लिया है कि कोरोना काल में अब पॉलिटिकल रैली एवं पोलिटिकल इवेंट्स नहीं किया जाएगा और जब तक कोरोना से मध्यप्रदेश निजात नहीं पा लेता तब तक ऐसे सभी कार्यक्रम पर प्रतिबंध रहेगा. यह बहुत ही शानदार निर्णय है उसका मैं स्वागत करता हूं.

ट्वीट के सहारे सीएम शिवराज पर विवेक तंखा का तंज

दूसरी तरफ विवेक तंखा ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा है कि कोरोना काल में जनता के हित में ये आपकी सरकार का सबसे उत्तम फ़ैसला. ट्वीट पर उन्होंने यह भी लिखा है कि शिवराज सिंह जो कुछ हैं वो आप ही हैं. राज्यसभा सांसद ने तंज कसते हुए लिखा है कि कोरोना "करने वाले भी आप थे और रोकने वाले भी आप ही हैं" आज कोरोना के दुखद परिणाम भी अधिकतर आप लोगों पर हैं, अंत में उन्होंने लिखा है कि सभी लोग सुरक्षित रहें.

शिवराज मंत्रिमंडल पर उठाए थे सवाल

इससे पहले राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने मंत्रिमंडल के विस्तार को गैरकानूनी बताया था. उन्होंने कहा था कि सीएम शिवराज ने यह दूसरी गलती की है कि, विधानसभा की प्रभावी संख्या 206 के 15 प्रतिशत से ज्यादा मंत्री बना दिए हैं. जिसको लेकर कांग्रेस कोर्ट जाएगी.

विवेक तन्खा ने राष्ट्रपति से की थी शिकायत

कांग्रेस नेता विवेक तन्खा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा करीब एक महीने तक बिना मंत्रिमंडल के सरकार चलाए जाने के मामले में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से शिकायत की थी. जिसके बाद 5 सदस्यों का मंत्रिमंडल बनाया गया था. अब उन्होंने विधानसभा की प्रभावी संख्या के 15 प्रतिशत से ज्यादा मंत्री बनाए जाने पर सवाल खड़े किए हैं. विवेक तंखा ने इस मामले में कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की बात कही थी. उन्होंने इस मामले में भी एक ट्वीट कर कहा था कि शिवराज जी ने फिर से कानून का उल्लंघन किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details