मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर में नारियल के आड़ में गांजे की तस्करी, 2 तस्कर गिरफ्तार, नरसिंहपुर में थी खपाने की तैयारी

By

Published : Jun 22, 2023, 10:58 PM IST

जबलपुर में ट्रक में नारियल के नीचे दबाकर गांजे की तस्करी की जा रही थी. पुलिस ने दो आरोपियों से 27 लाख रुपए का गांजा जब्त किया है. इसे वारंगल से नरसिंहपुर जिले में खपाने की तैयारी थी.

Jabalpur Police
जबलपुर पुलिस

जबलपुर।शहर में ऑपरेशन शिकंजा के तहत मादक पदार्थ की तस्करी के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है. जबलपुर पुलिस ने गांजा की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से आईसर ट्रक में रखा. करीब 27 लाख रुपए का 136 किलो गांजा जब्त किया है. दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया. गांजा कहां से और कैसे ला रहे थे, इस संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है.

गांजे की बड़ी खेप बरामद:दरअसल, जबलपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि तिलवारा रोड से नयागांव की ओर ट्रक में विदिशा से गांजा लेकर नरसिंहपुर की ओर जा रहे है. तभी पुलिस ने घेराबंदी करते हुए ट्रक को रोकते हुए सर्चिंग की तो ट्रक में नारियल के नीचे बोरे में करीब 136 किलो गांजा मिला. इस संबंध में पुलिस ने जब ड्राइवर कंडक्टर से पूछताछ की जहां दोनों ने अपने नाम डोंगर सिंह एवं भूपेंद्र यादव बताया. आरोपी विदिशा जिले के रहने वाले हैं और वारंगल से गांजा लेकर आ रहे हैं जिसको नरसिंहपुर जिले में सप्लाई करनी थी.

ये भी पढ़ें :-

गांजे को नरसिंपुर जिले में थी खपाने की तैयारी: जबलपुर के एसपी तुषारकांत विद्यार्थी ने कहा कि "मादक पदार्थ की तस्कर करने वालों के खिलाफ जबलपुर धड़पकड़ तेज कर दी है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया. जिसमें नारियल के नीचे 1 क्विंटल 36 किग्रा गांजा बरामद किया है. दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है. यह गांजा वारंगल लेकर आ रहे थे. ऐसा उन्होने बताया. जबलपुर के आस-पास और मूल रूप से नरसिंहपुर जिले में गांजा को खपाने की तैयारी थी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details