मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Crime: पिता-बीवी की अय्याशी से तंग आया बेटा, दोनों को कुल्हाड़ी से काटकर दरवाजे पर बैठा

By

Published : Jul 3, 2021, 9:36 AM IST

Updated : Jul 3, 2021, 4:04 PM IST

पिता के साथ पत्नी के अवैध संबंध के चलते एक पुत्र ने अपने पिता और पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. आरोपी दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद गांव में ही अपने चाचा के पास पहुंचा और सारी घटना बयां कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, मामले में आगे की जांच जारी है.

double murder case
डबल मर्डर केस

जबलपुर। पिता के साथ पत्नी के अवैध संबंध के चलते एक पुत्र ने अपने पिता और पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. आरोपी दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद गांव में ही अपने चाचा के पास पहुंचा और सारी घटना बयां कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, मामले में आगे की जांच जारी है.

पिता-बीवी की अय्याशी से तंग आकर बेटे ने की दोनों की हत्या
ससुर-बहू के बीच अवैध संबंधदरअसल, बेलखेड़ा के गोकलहार गांव में रहने वाले आरोपी बेटे ने पुलिस को बताया कि, उसकी पत्नी के पिता समान ससुर से अवैध संबध थे. पत्नी को कई बार इसको लेकर समझाया भी गया, लेकिन दोनों बाज नहीं आ रहे थे. आरोपी का कहना है कि उसने आखिर में इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे दिया, बेलखेड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर घटना की जांच शुरू कर दी है.कुल्हाड़ी से काट दी गर्दनटीआई सुजीत श्रीवास्तव के मुताबिक, आरोपी संतोष लोधी ने शुक्रवार की देर रात अपने पिता और पत्नी की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि संतोष लोधी ने पिता अमान सिंह के गर्दन पर किया. वहीं, पत्नी का भी कुल्हाड़ी से ही गला काट दिया, आरोपी संतोष ने पुलिस को बताया कि उसे इस हत्यकांड का जरा भी अफसोस नहीं है. हत्या करने के बाद काफी देर तक आरोपी घर के बाहर बैठा रहा और फिर गांव में ही अपने चाचा के पास पहुंच सारी घटना बताई.एक ही कमरे में मृत पड़े रहे ससुर-बहूघटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि मृतक अमान सिंह (65) और कविता(32) एक ही कमरे में लहूलुहान पड़े हुए हैं. पूरा कमरा खून से सना हुआ था. फर्श पर कविता लोधी की रक्तरंजित लाश पड़ी थी, तो अमान सिंह बिस्तर पर म्रत पड़ा हुआ था.ससुर-बहू ने लांघी थी मर्यादाआरोपी संतोष ने आरोप लगाया कि पिता और पत्नी ने मार्यादा लांघ दी थी. गांव में भी दोनों को लेकर तरह-तरह की बातें होने लगी थीं. इस वजह से दोनों को मार डाला. आरोपी ने तीन दिन पहले भी पिता-पत्नी को बन्द कमरे में आपत्तिजनक हालत में देखा था, जिसके बाद उसने पत्नी को समझाया भी पर वह नहीं मानी, शुक्रवार की देर रात एक बार फिर दोनों साथ मे दिखे जिसके कारण वह आवेश में आ गया और उसने कुल्हाड़ी उठाई,पहले पिता के गर्दन पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मार डाला,और फिर पत्नी के पास पहुंचा और उसे भी मौत के घाट उतार दिया. आरोपी संतोष लोधी और मृतक पत्नी कविता लोधी की शादी करीब 15 साल पहले हुई थी. संतोष का 14 साल का बेटा और 12 साल की बेटी है.

जमीन-जायदाद के लिए रिश्तों का कत्ल ! छोटे बेटे के साथ मिलकर मां ने कराई बड़े बेटे की हत्या

आरोपी गिरफ्तार
बता दें कि बेलखेड़ा थाना पुलिस ने आरोपी संतोष लोधी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. इस घटना के बाद से जहां गांव में शोक की लहर छा गई है, तो वहीं, आरोपी संतोष को इस अपराध का जरा भी दुख नहीं है.

Last Updated : Jul 3, 2021, 4:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details