मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रिश्तों का कत्ल! भांजे ने चाकू गोदकर मामा को उतारा मौत के घाट, आरोप फरार

By

Published : Jun 29, 2021, 10:34 PM IST

जबलपुर में किसी विवाद के बाद भांजे ने मामा की चाकू गोदकर से हत्या कर दी. आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

concept image
सांकेतिक चित्र

जबलपुर। शहर के कैंट क्षेत्र (Cantt Area) में भांजे ने चाकू गोदकर मामा को मौत की नींद सुला दिया. पुलिस के मुताबिक मृतक की पत्नी तीन साल से गायब है, मृतक को संदेह था कि पत्नी के गायब होने के पीछे कहीं ना कहीं भांजे का हाथ है. बस फिर क्या था इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हुआ और इसी दौरान भांजे ने मौका पाते ही चाकू से गोदकर मामा की हत्या कर दी. इससे पहले सोमवार को बरेला थाना अंतर्गत हिनौतिया गांव में एक बेटे ने 50 हजार रुपये न देने पर अपने पिता की हत्या कर दी थी. पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी बेटे को गिरफ्तार करते हुए वारदात का खुलासा किया था.

जबलपुर में रिश्तों का कत्ल

भांजे ने सुलाया मामा को मौत की नींद

पुलिस के मुताबिक भांजे हनी ने अपने मामा दिनेश की हत्या कर दी. आरोपी हनी फरार बताया जा रहा है. मृतक दिनेश के सिविल लाइन इलाके में कवर्धा हाउस में रहता था और रात में हनी इस से मिलने के लिए गया दोनों ने खाना खाया. इसी बीच में हनी- दिनेश के बीच में विवाद हो गया. विवाद की वजह हनी की 3 साल से गुमशुदा पत्नी बनी थी. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि हनी ने दिनेश को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी हनी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

बेटा ही निकला बाप का कातिल, आरोपी ने कभी छठवीं बटालियन से चुरायी थी राइफल

रिश्तों का कत्ल

इससे पहले जबलपुर के बरेला हनोतिया गांव में 8 जून को 70 साल के गोपाल मार्को की हत्या हो गई थी. पुलिस ने जांच की तो पता लगा भोपाल मार्को की हत्या उनके ही बेटे कमलेश मारकोने की कमलेश मार्को एसएएफ का जवान था. लेकिन अपनी बुरी आदतों की वजह से उसकी नौकरी छूट गई और आप पैसे और शराब की लत के चलते उसने अपने पिता की हत्या कर दी.

बेटा ही निकला बाप का कातिल, आरोपी ने कभी छठवीं बटालियन से चुरायी थी राइफल

मृतक गोपाल प्रसाद मार्को का पुत्र कमलेश मार्को (40) शराब पीने का आदी थी. उसने वारदात को अंजाम देने के 3 दिन पूर्व गोपाल प्रसाद मार्गो से भोपाल जाने के लिए 50 हजार रुपये की मांग की थी, लेकिन पिता ने इतनी बड़ी रकम देने के लिए उसे मना कर दिया था. आरोपी इसी बात को लेकर नाराज हो गया और 7-8 जून की दरमियानी रात कमलेश अपने घर से हथियार लेकर शिव धाम मंदिर पहुंचा. जहां पिता गोपाल प्रसाद मार्को गहरी नींद में सो रहा था. इसी दौरान उसने धारदार हथियार निकाल कर पिता के चेहरे पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details