मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Crime News : रेप के आरोपी BJP से निष्कासित शशिकांत सोनी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

By

Published : Oct 6, 2022, 12:48 PM IST

रेप के आरोपी भाजपा नेता शशिकांत सोनी की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. कोर्ट ने गंभीर अपराध मानते हुए जमानत अर्जी खारिज कर दी. रेप के आरोप में पूर्व भाजपा नेता शशिकांत सोनी फरार चल रहा है. उसने अग्रिम जमानत के लिए अपर सत्र न्यायाधीश के यहां याचिका दायर कराई थी. (MP Jabalpur BJP leader rape case) (Rape accused ex bjp leader) (Rape accused Shashikant Soni) (Rape accused bail plea rejected)

MP Jabalpur BJP leader rape case
BJP से निष्कासित शशिकांत सोनी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

जबलपुर।भाजपा से 6 साल के लिए निष्कासित किये जा चुके शशिकांत सोनी को पुलिस तलाश कर रही है. एक महिला ने आरोप लगाया है शशिकांत सोनी ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर भोपाल में युवती से दुष्कर्म किया है. युवती का आरोप है कि शशिकांत सोनी ने 1 लाख 80 हजार रुपए में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा भी दिया था.

भोपाल में दर्ज हुआ केस :महिला ने आरोप लगाया है कि नौकरी का झांसा देकर भाजपा नेता ने उसे कार से भोपाल ले गया. आरोपी ने कार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद रात में ही उसे कार से जबलपुर लौटकर हाईवे पर छोड़कर चला गया. इसके बाद सरकारी नौकरी लगवाने के सवाल पर आनकानी करने लगा. भोपाल की टीटी नगर पुलिस ने शशिकांत सोनी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया और तलाश शुरू दी.

Jabalpur BJP leader rape case भाजपा नेता शशिकांत को पार्टी ने छह साल के लिए निष्कासित किया, महिला ने लगाया था दुष्कर्म का आरोप

महिला से वाट्सएप चैट भी वायरल :पुलिस द्वारा केस दर्ज होते ही वह फरार हो गया. वहीं भाजपा ने भी उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया. रेप के आरोपी शशिकांत सोनी की महिला के साथ वाट्सअप चैट भी जमकर वायरल हुई थी, जिसके बाद पार्टी के कई बड़े नेताओं तक के नाम भी उछले थे. मामला दर्ज होने के बाद शशिकांत सोनी ने न्यायालय में जमानत अर्जी दायर की. (MP Jabalpur BJP leader rape case) (Rape accused ex bjp leader) (Rape accused Shashikant Soni) (Rape accused bail plea rejected)

ABOUT THE AUTHOR

...view details