मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Honey Trap Case: पुलिस ने युवती के खिलाफ दर्ज की FIR, व्यापारी को ब्लैकमेल कर मांग रही थी 15 लाख

By

Published : Jan 18, 2023, 8:10 PM IST

Updated : Jan 18, 2023, 8:30 PM IST

जबलपुर में हनीट्रैप मामले में कोर्ट ने महिला पर एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. महिला ने व्यवसायी युवक से दोस्ती कर उसे झूठे रेप केस में फंसाया था.

honey trap
हनी ट्रैप मामला

जबलपुर हनी ट्रैप मामला

जबलपुर। चर्चित हनी ट्रैप मामले में जिला अदालत ने बलात्कार का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं. अदालती आदेश के बाद ओमती पुलिस ने महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सोशल मीडिया पर दोस्त बनी महिला ने युवक पर जबरन रेप करने का आरोप लगाया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने हनी ट्रैप मामले में महिला पर शिकायत दर्ज कर दी.

युवक को झूठे रेप केस में फंसाया:दरअसल, शहर के नर्मदा रोड निवासी एक व्यापारी ने जिला अदालत में परिवाद दायर कर बताया कि उसकी एक महिला के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी. दोनों के बीच लगातार बातचीत होती रही. पीड़ित ने आरोप लगाया कि 22 मार्च 2022 को अनावेदक महिला परिवादी की दुकान पर आई और हंगामा मचाने लगी. महिला ने दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी और 15 लाख रुपए की मांग की. इस बीच महिला की ओर से गोरखपुर थाने में आवेदक के खिलाफ दुराचार का प्रकरण दर्ज करा दिया गया है.

कोर्ट ने दिए आदेश
  1. हनी ट्रैप खेल की शुरूआत होती है 2016 में, तब घमापुर में विकास रामख्यानी नाम के व्यवसायी को इस महिला ने अपने हुस्न के जाल में फंसाया था. मनमानी रकम अदा न करने पर युवती ने रेप का प्रकरण दर्ज करा दिया. युवक को आखिर में मजबूरी में उससे शादी करनी पड़ी. उसकी सारी संपत्ति हड़पने के बाद युवती ने डिंडोरी में फिर रेप का प्रकरण दर्ज करा दिया था.
  2. युवती का दूसरा शिकार बना कानपुर का चर्चित व्यवसायी अर्चित सलूजा था. सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती करके उसने अर्चित को फंसाया और फिर साथी मनीष मेघवानी के साथ मिलकर 40 लाख रुपए की मांग की. पैसे नहीं मिले तो उसने अपनी गैंग के तथाकथित वकीलों के साथ मिलकर महिला थाने में रेप का प्रकरण दर्ज करा दिया. अर्चित ने हुस्न परी युवती और मनीष मेघवानी के खिलाफ कानपुर की कोर्ट में परिवाद दायर किया था.
  3. हनी ट्रैप का तीसरा शिकार बना विकास समतानी. युवती ने तिलवारा थाने में 2021 में रेप का केस दर्ज कराया. विकास समतानी से भी 20 लाख रुपए की मांग की गई थी. पैसे नहीं मिले तो उसे भी रेप के केस में फंसा दिया गया.
  4. चौथा शिकार बना आदर्श नगर का मोहित डुडेजा नाम का युवक. बेकरी कारोबारी परिवार से जुड़े मोहित से दोस्ती कर महिला ने संबंध बनाए. इसके बाद ब्लैकमेल करने लगी. युवती मोहित पर 15 लाख रुपए पए देने का दबाव डाल रही थी. वसूली न होने पर उसने गोरखपुर थाने में रेप का केस दर्ज करा दिया था.

Bhopal Honey Trap मुख्य आरोपी सोनाली की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, पुलिस की पकड़ से दूर शातिर महिला

कोर्ट ने माना अपराध:बता दें कोर्ट में दायर परिवाद में आवेदक ने दलील दी है कि महिला उसकी तरह अन्य युवकों के साथ भी ऐसा कर चुकी है. सुनवाई के बाद अदालत ने प्रथम दृष्टया इस मामले को संघेय अपराध मानकर पुलिस को जांच करने के निर्देश दिए हैं.

Last Updated :Jan 18, 2023, 8:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details