मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Suicide Case: 7 साल तक चले प्यार का भयानक अंत.. जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : Jan 9, 2023, 7:31 AM IST

जबलपुर के ग्वारीघाट में प्रेम प्रसंग के चलते हुई युवक की मौत से नाराज लोगों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया, इससे काफी देर का चक्का जाम रहा. (Jabalpur Suicide Case) मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद लोग सड़क से हटे.

Jabalpur Suicide Case
जबलपुर 7 साल तक चले प्यार का मौत से अंत सड़क पर परिजन

जबलपुर में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की मौत

जबलपुर।ग्वारीघाट इलाके के दुर्गा नगर में रहने वाले 22 साल के युवक की मौत से नाराज लोगों ने शव को खंदारी नाला रोड पर रखकर चक्का जाम कर दिया. (Jabalpur Suicide Case) प्रदर्शन कर रहे लोग पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाने और मारपीट करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे, चक्का जाम होने से सड़क के दोनों तरफ गाडियों की कतार लग गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर दोषियों पर कार्यवाई करने का भरोसा दिया, जिसके बाद लोग प्रदर्शन खत्म कर मृतक के अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए.

ये है पूरा मामला: ग्वारीघाट इलाके के दुर्गा नगर में रहने वाले 22 साल के रमन पटेल नामक युवक का इलाके में ही रहने वाली एक युवती से बीते 7 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जब इसकी खबर युवती के घर वालों को लगी तो उसके परिजनों ने युवक के साथ मारपीट करते हुए युवती से दूर रहने को कहा. वहीं युवक के साथ मारपीट की घटना के बाद युवक के परिजन भी उसकी प्रेमिका से शादी कराने के लिए राजी नहीं हुए. इतना ही नहीं बाद में युवती ने परिजनों के साथ जाकर युवक के खिलाफ ग्वारीघाट थाने में छेड़छाड़ की शिकायत कर दी, इस बात से परेशान होकर युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश की. बाद में परिजनों ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां से ठीक होने के बाद युवक अपने घर आ गया.

Morena blind Murder Case का 18 दिन बाद हुआ खुलासा, पत्नी के प्रेमी को फंसाने के लिए दोस्त को मारी गोली

मारपीट से हुई मौत: मृतक के परिजनों का आरोप है कि जैसे ही "ये बात युवती के घरवालों को पता लगी कि रमन ने उस लड़की की वजह से आत्महत्या करने की कोशिश की है तो युवती के पिता, भाई एक अन्य युवक हमारे घर पहुंचे और रमन की लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से एक बार फिर उसकी हालत बिगड़ गई, हम घायल रमन को लेकर अस्पताल पहुंच पाते, उसके पहले ही रास्ते में उसने दम तोड़ दिया."फिलहाल मामले में दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज कराई है, पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details