मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Road Accident: कॉलेज जा रही 2 छात्राओं को डंपर ने रौंदा, एक की मौत 1 घायल

By

Published : Dec 17, 2022, 2:23 PM IST

जबलपुर में आज शनिवार को कॉलेज जा रही 2 छात्राओं को डंपर ने रौंद दिया, इस हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई, वहीं एक अन्य छात्रा गंभीर रूप से घायल है. (Jabalpur Road Accident) फिलहाल घायल का इलाज जारी है, मामले में पुलिस आरोपी डंपर चालक और हेल्पर की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जबलपुर।शहर के तिलवारा थाना अंतर्गत नेशनल हाईवे के लम्हेटा घाट चौक में एक डंपर चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए दो कॉलेज छात्राओं को टक्कर मार दी. इस घटना में एक छात्रा की अस्पताल पहुंचने के दौरान मौत हो गई, जबकि दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है. (Jabalpur Road Accident)

हादसे के बाद डंपर चालक और हेल्पर फरार:जानकारी के मुताबिक डिंडोरी शहपुरा निवासी छात्रा ऋतु टेंभरे और प्रियम मेहरा अपनी-अपनी स्कूटी से पाटन रोड स्थित स्वस्तिक कॉलेज जा रही थीं, तभी डंपर क्रमांक एमपी 20 एचबी 7179 के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल डंपर को तो रोक लिया, लेकिन डंपर चालक और हेल्पर मौके से फरार हो गए. सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही तिलवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जिसने मृतक ऋतु टेंभरे और घायल छात्रा प्रियम मेहरा को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल प्रियम की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.

Ujjain accident बाइक सवार को बचाने में पलटी गाड़ी, 1 की मौत, 9 जख्मी

जांच में जुटी पुलिस:घटना की जानकारी लगते ही छात्रा रितु टेम्भरे के परिजन डिंडोरी शाहपुरा से जबलपुर पहुंचे, जहां परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं आज परिजनों की मौजूदगी में छात्रा का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के बाद परिजन छात्रा का शव लेकर डिंडोरी के लिए रवाना हुए, जहां आज उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा. फिलहाल मामले में पुलिस ने डंपर जब्त कर चालक और हेल्पर की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details