मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur Accident News: मवेशियों को बचाने की वजह से पुलिया से टकराई कार के उड़े परखच्चे, पति और गर्भवती पत्नी समेत एक मासूम की मौत

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 14, 2023, 7:10 AM IST

Bolero Car Collides With Culvert: भोपाल जबलपुर नेशनल हाइवे पर एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां मवेशियों को बचाने की वजह से कार पुलिया से जा टकराई. इस हादसे में पति, 8 माह की गर्भवती पत्नी समेत एक मासूम की मौत हो गई है.

Jabalpur Road Accident
जबलपुर में भीषण सड़क हादसा

जबलपुर। भोपाल-जबलपुर राजमार्ग पर देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी और उनकी 4 साल की मासूम बेटी की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सड़क पर बैठे मवेशियों को बचाने की वजह से कार पुलिया में जा टकराई, जिससे यह हादसा हुआ. हादसे में मृतक महिला 8 माह की गर्भवती थी. फिलहाल तीनों शवों को मरचुरी में रखवाया गया है, जहां पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम किया जाएगा और शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा.

जबलपुर हादसे में पति और गर्भवती पत्नी की मौत

बच्ची का इलाज कराकर लौट रहा था परिवार:बेलखेड़ा के सुंदरादेही गांव में रहने वाला युवक ओमप्रकाश लोधी अपनी पत्नी सविता और 4 साल की मासूम बेटी के साथ जबलपुर आया हुआ था और वह बच्ची का इलाज कराने के बाद अपनी कार से वापस गांव लौट रहा था. इसी दौरान ओमप्रकाश की कार जैसे ही भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के सहजपुर के समीप स्थित नमन ढाबा के पास पहुंची, तभी सड़क पर बैठे मवेशियों को बचाने के चक्कर में गाड़ी का नियंत्रण खो गया और कार पलट गई. इस भीषण सड़क हादसे में ओम प्रकाश लोधी के साथ ही उसकी पत्नी सविता और 4 साल की मासूम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, हादसे में सविता लोधी के गर्भ में पल रहे 8 माह के भ्रूण की भी मौत हो गई. बाद में हादसे की सूचना पाकर आसपास के ग्रामीण और पुलिस भी मौके पर पहुंची, आनन फानन में सभी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

जबलपुर सड़क हादसे में 4 साल की मासूम की मौत

Must Read:

आवारा पशुओं को लेकर गडकरी ने सीएम को लिखा है पत्र:वहीं यह पहला मामला नहीं है जब सड़क पर बैठे मवेशियों की वजह से हादसा हुआ है, इससे पहले भी हादसे में कई लोग अपनी जान गवां बैठे हैं. सबसे हैरत की बात यह है कि आए दिन हो रहे हादसों के बावजूद भी NHAI ने सबक नहीं लिया. बीते दिन केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर कहा था कि "मध्यप्रदेश के नेशनल हाइवे में आवारा पशु की तादात बढ़ रही है, जिससे आए दिन हादसे हो रहे हैं हम इनके लिए क्या कर सकते हैं?"

ABOUT THE AUTHOR

...view details