मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अंतरराज्यीय चोर गिरोह का जबलपुर पुलिस ने किया पर्दाफाश, 3 आरोपियों समेत 15 लाख के जेवरात बरामद

By

Published : Jun 6, 2023, 10:20 AM IST

पुलिस ने चोरी ओर नकबजनी की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पति, पत्नी और साली को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से करीब 15 लाख रुपये के जेवरात बरामद किए हैं.

Jabalpur Crime News
अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश

जबलपुर।पुलिस ने चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक ऐसे चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो जबलपुर ही नहीं बल्कि आसपास के राज्यों में भी घूम-घूम कर चोरी और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने इस अंतरराज्यीय इस गिरोह के सदस्यों में पति, पत्नी और साली को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से करीब 15 लाख रुपये के जेवरात बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ करने में जुट गई है.

ज्वेलरी व्यापारी के साथ की थी धोखाधड़ीःजानकारी के अनुसार बीते दिनों गोसलपुर में सोने चांदी का काम करने वाले व्यापारी के साथ की गई धोखाधड़ी की एक घटना से हुई, जहां व्यापारी की दुकान पर आए पति, पत्नी और साली ने व्यापारी को नकली सोना देकर व्यापार करने के लिए उससे कुछ रुपये उधार लिए थे, जब व्यापारी को इसके बारे में पता चला तो उसने पुलिस में इसकी शिकायत की. इसी आधार पर पुलिस ने पति, पत्नी और साली को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई, इस दौरान आरोपियों ने सिहोरा, खितौला और मझगवां थाना क्षेत्रों में चोरी भी कबूली है. बता दें पति, पत्नी और साली की यह गैंग दौसा (राजस्थान) की रहने वाली हैं और जबलपुर समेत शहडोल और अन्य जिलों में भी चोरी की वारदात को अंजाम देती थी.

ये भी पढ़ें...

3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तारःइस मामले पर पुलिस अधीक्षक तुषार कांत विद्यार्थी ने बताया कि "चोरी और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है, जल्द ही मामले में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details