मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Jabalpur: मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला 10 हजार का इनामी पुलिस की गिरफ्त में

By

Published : Mar 27, 2023, 12:31 PM IST

जबलपुर जिले में 3 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाने वाले 10 हजार के इनामी आरोपी को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए सौ से ज्यादा पुलिस कर्मी लगाए गए थे.

Jabalpur Accused of raping arrest
दरिंदगी करने वाला 10 हजार का इनामी पुलिस की गिरफ्त में

दरिंदगी करने वाला 10 हजार का इनामी पुलिस की गिरफ्त में

जबलपुर।जिले से 50 किलोमीटर दूर ग्रामीण क्षेत्र शहपुरा में 3 साल की मासूम के साथ हुए रेप के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. तीन थानों के पुलिस बल एवं क्राइम ब्रांच सहित आधा सैकड़ा से ज्यादा पुलिसकर्मी की मदद से पुलिस को ये बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हवाई चप्पल की मदद से आरोपी तक पहुंचने में सफलता पाई. आरोपी का नाम हल्कू गौण ठाकुर है, जो पीड़ित परिवार के घर के पास ही रहता है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की उम्र 22 साल है, जो पीड़िता के गांव नटवरा का ही रहने वाला है.

शराब के नशे में की वारदात :पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शराब के नशे में मासूम बच्ची को हवस का शिकार बनाया था. आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए सबूत भी मिटाने की कोशिश की थी, लेकिन घटना के बाद जब पुलिस ने लगातार छानबीन की तो हल्कू ठाकुर पर संदेह हुआ. संदेह के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी जांच पड़ताल की. इस दौरान जब हल्कू ठाकुर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.

दरिंदगी करने वाला 10 हजार का इनामी पुलिस की गिरफ्त में

ये खबरें भी पढ़ें...

परिजनों का परिचित है आरोपी :आरोपी बच्ची के मां-बाप से परिचित था और इसी का फायदा उठाकर वह घटना के दिन को बच्ची के घर पहुंच गया. वह शराब के नशे में बच्ची को रात करीब 12 बजे उठा कर ले गया और एक खेत में ले जाकर उसे अपना दरिंदगी का शिकार बनाया. आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है. एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने मीडिया को ये जानकारी दी. गौरतलब है कि थाना शहपुरा के तहत नरवारा गांव में 22 मार्च को एक 3 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई थी. इस घटना से क्षेत्र में आक्रोश था. वहीं इस घटना को लेकर कांग्रेस ने भी लगातार विरोध प्रदर्शन किया और पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया लेकिन फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. वहीं, बच्ची का इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details