मध्य प्रदेश

madhya pradesh

घर में घुसकर मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2021, 8:05 PM IST

जबलपुर के पनागर थाना में पांच साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है.

concept image
सांकेतिक चित्र

जबलपुर। संस्कारधानी आज एक बार फिर शर्मसार हुई है. 21 साल के एक युवक ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. घटना पनागर थाना क्षेत्र की है, जब बच्ची के माता-पिता मजदूरी के लिए गए थे और वह अपने भाई के साथ घर पर अकेली थी. तभी इलाके में रहने वाले आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए एल्गिन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. परिजनों की शिकायत पर पनागर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दो दिन बाद परिजनों ने दर्ज कराई शिकायत

जानकारी के मुताबिक पनागर थाना क्षेत्र में 5 साल की बच्ची अपने छोटे भाई के साथ घर पर अकेली थी. बच्ची के माता पिता गांव में मजदूरी करने गए थे. तभी पड़ोस में रहने वाला 21 वर्षीय युवक घर में घुस गया. बच्ची उसे चाचा कहकर बुलाती थी. आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची का शोर सुनकर पड़ोस की महिला मौके पर पहुंची और दरिंदे से उसे छुड़ाया. उसके बाद आरोपी मौके से भाग गया.

Law Student के साथ मारपीट, लूट के बाद फरार हुए आरोपी

दौड़कर पहुंची पड़ोस में रहने वाली महिला

आरोपी के चंगुल में फंसी बच्ची की चीख सुनकर पड़ोस में रहने वाली महिला दौड़ कर पहुंची. घर के अंदर का नजारा देखा तो सन्न रह गई, शोर मचाया, तो आरोपी भागा. उसने बच्ची के शरीर में कई जगह दांत गड़ा दिए हैं. बच्ची की मां ने इसके बारे में सुना, तो वह बदहवास हालत में घर पहुंची, बेटी ने रोते हुए आपबीती मां को सुनाई.

बच्ची के साथ शिकायत करने पहुंचे थाने

बच्ची की हालत खराब देख पुलिस उसे एल्गिन अस्पताल भिजवाया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को उसके ही गांव के पास से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से वारदात के समय पहने गए कपड़े सहित जब्त सामान की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details