मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 29, 2019, 7:13 PM IST

जबलपुर में शादी का झांसा देकर एक 18 साल के युवक ने 23 साल की युवती के साथ दुष्कर्म किया. युवती की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Accused of molesting  arrested
शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर। शहर में एक 23 साल की युवती ने 18 साल के युवक पर बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध

रांझी इलाके की रहने वाली युवती ने बताया कि उदय नगर के रहने वाले एक 18 साल के युवक से 2017 में जान-पहचान हुई, जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई. फिर युवक-युवती की बात होने लगी, जिसके बाद युवक ने युवती को शादी करने का प्रस्ताव दिया था. जिस पर युवती राजी हो गई थी. और फिर आरोपी युवक उसे यहां-वहां ले जाता रहा और शारीरिक संबंध बनाता रहा. जब युवती ने शादी करने की जिद पकड़ ली तो आरोपी मुकर गया और उसे जान से मारने की धमकी देने लगा.


शहर में किराए का मकान ले युवती को बनाया बंधक

कुछ दिनों पहले युवक युवती को लेकर शहर लाया और घमापुर में किराए का मकान लेकर उसे वहां बंधक बनाकर दुष्कर्म को अंजाम देता रहा. जैसे-तैसे युवती ने आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद अपने परिजनों को पूरा मामला बताया और फिर थाने में FIR दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details