मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री अंचल सोनकर ने कमलनाथ सरकार पर लगाए पत्थरबाजों को सपोर्ट करने के आरोप

By

Published : Jan 8, 2020, 9:23 AM IST

Updated : Jan 8, 2020, 11:39 AM IST

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर ने वर्तमान सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पत्थर चलाने वालों को मुआवजा दिया जा रहा है और अमन-चैन बनाए रखने वालों को सजा दी जा रही है.

Former minister Anchal Sonkar targets Kamal Nath governmen
पूर्व मंत्री अंचल सोनकर का कमलनाथ सरकार पर निशाना

जबलपुर। प्रदेश के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर ने कमलनाथ सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि पत्थर चलाने वालों को सरकार मुआवजा दे रही है और अमन-चैन बनाए रखने वालों को सजा दी जा रही है.

पूर्व मंत्री अंचल सोनकर का कमलनाथ सरकार पर निशाना

यूं तो जबलपुर बंद का आह्वान हिंदूवादी संगठनों ने किया था, लेकिन धीरे-धीरे बंद के समर्थन में कई भाजपा नेता पहुंच गए. इस मौके पर पूर्व मंत्री अंचल सोनकर ने आरोप लगाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण की राजनीति के चक्कर में प्रदेश को बर्बाद करने पर तुली हुई है. अंचल सोनकर का आरोप है कि जिन लोगों ने पुलिस पर पत्थर चलाए थे, उन्हें जबलपुर कलेक्ट्रेट से मुआवजा दिया जा रहा है और जनता के टैक्स का लाखों रुपया पत्थर चलाने वालों के ऊपर बर्बाद किया जा रहा है. वहीं जिन पुलिस अधिकारियों ने अमन-शांति बनाए रखने के लिए प्रयास किया था, सरकार ने उन्हें सजा देते हुए उनका तबादला कर दिया.

Intro:मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर का आरोप पत्थर चलाने वालों को दिया जा रहा है मुआवजा और अमन चैन बनाए रखने वालों को दी गई सजा


Body:जबलपुर यूं तो जबलपुर बंद का आव्हान हिंदूवादी संगठनों ने किया था लेकिन धीरे-धीरे करके बंद के समर्थन में कई भाजपा नेता पहुंच गए इस मौके पर मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अंचल सोनकर ने आरोप लगाया है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार तुष्टिकरण की राजनीति के चक्कर में बर्बादी करने पर तुली हुई है अंचल सोनकर का आरोप है कि जिन लोगों ने पुलिस पर पत्थर चलाए थे जबलपुर जिला कलेक्ट्रेट से पत्थर चलाने वालों को मुआवजा दिया जा रहा है और जनता के टैक्स का लाखों रुपया पत्थर चलाने वालों को दिए गए हैं वही जो लोग अमन शांति बनाए रखने के लिए काम कर रहे थे उन लोगों को सजा मिली है ऐसे चार पुलिस अधिकारियों का कांग्रेस सरकार ने तुरंत तबादला कर दिया




Conclusion:बाइट अंचल सोनकर पूर्व मंत्री मध्य प्रदेश सरकार
Last Updated : Jan 8, 2020, 11:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details