मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर पहुंचे डीजीपी विवेक जौहरी, उज्जैन जहरीली शराब कांड पर दिया ये जवाब

By

Published : Oct 16, 2020, 1:36 PM IST

Updated : Oct 16, 2020, 2:35 PM IST

मध्य प्रदेश पुलिस महकमे के मुखिया विवेक जौहरी आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे. जहां उनका स्वागत आईजी भगवत सिंह चौहान और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने किया. इस दौरान वो पुलिस लाइन में स्थित जनसंवाद में भी शामिल हुए. जहां उन्होंने पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की समस्याओं को सुना.

Vivek Johri
विवेक जौहरी

जबलपुर।मध्य प्रदेश पुलिस महकमे के मुखिया विवेक जौहरी आज एक दिवसीय दौरे पर जबलपुर पहुंचे. जहां उनका स्वागत आईजी भगवत सिंह चौहान और एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने किया. डीजीपी विवेक जौहरी ने पुलिस लाइन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मचारी और अधिकारियों के हाल भी जाने. वहीं उज्जैन के जहरीली शराब कांड पर डीजीपी विवेक जौहरी ने कहा कि फिलहाल इस मामले में वह ज्यादा कुछ नहीं कहेंगे, लेकिन उनका कहना है कि बहुत हद तक समझ आ गया है कि इस मामले मे कौन शामिल है, जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

डीजीपी का दौरा
डीजीपी विवेक जौहरी पुलिस लाइन में स्थित जनसंवाद में भी शामिल हुए. जहां उन्होंने पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की समस्याओं को सुना. जनसंवाद में पुलिस कर्मचारियों ने डीजीपी को बताया की कोरोना काल में ड्यूटी करने में उन्हें काफी परेशानी आती है. खासतौर पर आरोपियों की गिरफ्तारी के दौरान यह स्पष्ट नहीं होता है कि आखिर आरोपी कोरोना संक्रमित है या नहीं. इसके साथ ही पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों ने अपनी और कई समस्याओं को डीजीपी के सामने रखी. इधर डीजीपी ने भी माना कि कोरोना में पुलिस को ड्यूटी करने में खासी परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसकी वजह है कि उन्होंने आश्वासन दिया है कि मुख्यालय स्तर से इस विषय में विचार किया जाएगा.

उज्जैन जहरीली शराब कांड : 16 मजदूरों की मौत के बाद SIT ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

डीजीपी विवेक जौहरी ने उज्जैन में जहरीली शराब कांड पर कहा कि इस पूरे मामले की उच्च स्तरीय जांच चल रही है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी ज्यादा विस्तार से इस विषय में जानकारी नहीं है पर इसमें जो भी आरोपी हैं उन्हें पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी.

Last Updated :Oct 16, 2020, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details