मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हिस्ट्रीशीटर बदमाश रज्जाक की गिरफ्तारी पर DGP ने थपथपाई पुलिस की पीठ

By

Published : Aug 30, 2021, 2:04 PM IST

अपनी गुंडागर्दी के दम पर जबलपुर शहर में कई गैरकानूनी धंधे चलाने वाला आरोपी को आखिर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. डीजीपी विवेक जौहरी ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश रज्जाक और उसके लड़के को गिरफ्तार करने पर पुलिस को बधाई दी है.

history sheeter Abdul Razzaq
हिस्ट्रीशीटर बदमाश रज्जाक की गिरफ्तार

जबलपुर। डीजीपी विवेक जौहरी ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश रज्जाक और उसके लड़के को गिरफ्तार करने पर बधाई दी है. गौरतलब है कि बीते दिनों विजयनगर में रज्जाक के गुर्गों ने एक परिवार के साथ मारपीट की थी. इसके अलावा कई अन्य आपराधिक मामलों में भी आरोपी रज्जाक का नाम शामिल है. ऐसे में रज्जाक को गिरफ्तार कर पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है, जिसके लिए डीजीपी जौहरी ने पुलिस को बधाई दी.

डीजीपी विवेक जौहरी

पुलिस के हत्थे चढ़ा बदमाश रज्जाक
रज्जाक कई साल पहले जबलपुर की एक डेयरी में काम करने के लिए नरसिंहपुर के एक छोटे से गांव से आया था, लेकिन अपनी गुंडागर्दी के दम पर उसने जबलपुर शहर में अरबों रुपए की संपत्ति बनाई है. इसके अलावा कई खदानों पर उसका कब्जा है और कई गैरकानूनी धंधे चल रहे हैं, लेकिन कई स्थानीय नेताओं का उस पर आशीर्वाद था. इसलिए इसे अब तक नहीं पकड़ा गया था.

दो अलग-अलग इलाके से करीब 7 लाख की शराब जब्त, ऑटो में 16 और कार में 4 पेटी मदिरा मिली, 5 आरोपी भी गिरफ्तार

रज्जाक के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई
इसके पहले भी रज्जाक और उसके परिवार के खिलाफ कई मामले सामने आ चुके है, जिसमें जबलपुर जेल में कुरान पढ़ने का मामला, जबलपुर की फिजा को बिगाड़ने का मामला, इसके तहत भी रज्जाक और उसके परिवार के खिलाफ कार्रवाई की गई थी, लेकिन इस बार रज्जाक के खिलाफ एनएसए की कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details