मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV भारत की खबर का असर: मंडी में भीड़ इकट्ठा न होने के दिए निर्देश

By

Published : May 26, 2021, 10:22 AM IST

Updated : May 26, 2021, 1:08 PM IST

कलेक्टर कर्मवीर शर्मा की अध्यक्षता में कृषि उपज मंडी परिसर स्थित थोक सब्जी और फल मंडी की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक की. इस दौरान उन्होंने कहा थोक सब्जी और फल मंडी में भीड़ इकट्ठा न होने दी जाए.

Corona Guideline Violation
कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन

जबलपुर। कृषि उपज मंडी में उमड़ी भीड़ की खबर दिखाए जाने के बाद ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. ऐसे में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा की अध्यक्षता में कृषि उपज मंडी परिसर स्थित थोक सब्जी और फल मंडी की व्यवस्थाओं को लेकर बैठक की. इस दौरान उन्होंने निर्देश दिए कि कोरोना काल में थोक सब्जी और फल मंडी में भीड़ इकट्ठा न होने दी जाए. जहां समझाने से काम चल सकता है, वहां व्यापारियों को समझाया जाए और जहां सख्ती बरतने की जरूरत हो वहां सख्ती भी बरती जाए. वहीं, प्रतिबंधों का उल्लंघन करने पर एफआईआर दर्ज करने के अधिकारियों को निर्देश दिए.

संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए प्रशासन कर रहा दिन रात प्रयास

कलेक्टर ने कहा कि संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए शासन-प्रशासन की टीम दिन रात मेहनत कर रही है. तब ऐसी स्थिति में यदि कहीं भीड़ होती है, तो उससे न केवल संक्रमण की संभावना बढ़ जाती है, बल्कि इसे रोकने की दिशा में अभी तक किए गए प्रयास निरर्थक हो सकते हैं. लिहाजा, बैठक में चेतावनी दी गई है कि कोई व्यापारी बिना मास्क के पाया जाता है या बिना मास्क के सामान का लेन- देन करता है, तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन

बुलंद हौसलों के सामने झुका कोरोना, 10 साल के पीयूष ने नौ दिन में दी कोरोना को मात

ऐसे व्यापारियों के विरुद्ध एफआईआर भी दर्ज होगी. कलेक्टर ने बैठक में थोक सब्जी और फल मंडी में चलानी कार्रवाई करने और एफआईआर दर्ज करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए, उन्होंने जोर देकर कहा कि संक्रमण न बढ़े इसके लिये मंडी व्यवस्थित हो साथ ही भीड़ भी ना हो.

Last Updated : May 26, 2021, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details