मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पारिवारिक विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

By

Published : Jul 4, 2020, 11:52 AM IST

शहर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को पारिवारिक विवाद के चलते एक युवक ने दूसरे युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. गंभीर रुप से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई, आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, साथ ही पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

Youth murdered by another man in family dispute
पारिवारिक विवाद में युवक ने की दूसरे युवक की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

इंदौर।अनलॉक में अपराधिक मामले बढ़ गए हैं. मल्हारगंज थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के चलते, शुक्रवार देर रात धारदार हथियार से हमला कर युवक को मौत के घाट उतार दिया गया. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है.

हत्या का मामला मल्हारगंज थाना क्षेत्र स्थित अहिल्या पलटन में सामने आया है. जहां पारिवारिक विवाद के चलते शराब के नशे में एक ही परिवार के दो पक्ष आमने-सामने आ गए. मृतक एजाज खान पर उसके परिवार के ही एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया, आसपास के लोग तुरंत उसे लेकर एमवाय हॉस्पिटल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक मृतक ऑटो रिक्शा सहित तीन पहिया वाहन के गैरेज का काम करता था. रहवासियों ने बताया कि, काफी समय से इनका परिवारिक विवाद चल रहा था, जिसमें रोजाना एक ही परिवार के दोनों पक्ष आमने- सामने हो जाया करते थे, लेकिन शुक्रवार देर रात विवाद इतना बढ़ गया कि, एक ही परिवार के दूसरे युवक शाहरुख हुसैन ने एजाज खान पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया.

वहीं घटना के वक्त आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बन गया, कुछ रहवासियों ने हिम्मत दिखाते हुए घायल को तुरंत एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, साथ ही पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details