मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vaishali Thakkar Suicide Case: आरोपी राहुल की पत्नी अभी भी फरार, पुलिस ने घोषित किया 5 हजार का इनाम

By

Published : Nov 3, 2022, 10:55 PM IST

वैशाली ठक्कर सुसाइड केस आरोपी राहुल जेल में है, लेकिन उसकी पत्नी अभी भी फरार है. जिस पर भी पुलिस ने पहले से 5 हजार का इनाम घोषित कर रखा है. वहीं तेजाजी नगर पुलिस को जो आरोपी के पास से गेजेट, मोबाइल, सिम लेपटॉप जब्त हुए हैं. उनकी जांच करवाई जा रही है.(Vaishali Thakkar Suicide Case) (police engaged in investigation) (5 thousand reward declared on accused wife)

Vaishali Thakkar Suicide Case
आरोपी राहुल की पत्नी अभी भी फरार,

इंदौर।टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में पुलिस लगातार जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है, वहीं इस पूरे मामले में पकड़े गए आरोपी राहुल की पत्नी दिशा लगातार फरार चल रही है. उसकी तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी. उसके ऊपर 5000 का इनाम भी घोषित किया हुआ है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. (Vaishali Thakkar Suicide Case) (police engaged in investigation) (5 thousand reward declared on accused wife)

पत्नी पर इनाम घोषित: इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साई धाम कॉलोनी में रहने वाली टीवी एक्टर्स वैशाली ठक्कर की मौत के गुनहगार आरोपी राहुल नवलानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे रिमांड पर लेकर जांच के संबंध में तमाम पूछताछ कर कोर्ट में पेश किया था. जहां अब आरोपी राहुल जेल में है, लेकिन उसकी पत्नी अभी भी फरार है. जिस पर भी पुलिस ने पहले से 5 हजार का इनाम घोषित कर रखा है. वहीं तेजाजी नगर पुलिस को जो आरोपी के पास से गेजेट, मोबाइल, सिम लेपटॉप जब्त हुए हैं. उनकी जांच करवाई जा रही है.

आरोपी राहुल की पत्नी अभी भी फरार,

Vaishali Thakkar Suicide Case: वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में मुख्य आरोपी राहुल गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

वैशाली ठक्कर के मोबाइल की हो रही जांच: वहीं पुलिस को सोसाइड नोट जब्त हुआ है, उसकी हेड राइटिंग मिलान के लिए पुलिस ने एक्सपर्ट के पास भेजा है. बैंक से जो फार्म भरवाया जाता है, उसका फीडबैक फार्म जब्त किया है. जिससे पुलिस राइटिंग मिलान की जांच करेगी. इसी के साथ पुलिस टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के मोबाइल की भी जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. वैशाली ने आखिरी बार किन लोगों से बात की थी. इसके बारे में भी जानकारी निकाली जा रही है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस का दावा है कि फरार आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं फरार आरोपी की तलाश में पुलिस ने विभिन्न जगहों पर दबिश भी दी. (Vaishali Thakkar Suicide Case) (police engaged in investigation) (5 thousand reward declared on accused wife)

ABOUT THE AUTHOR

...view details