मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Vaishali Thakkar Suicide Case: आरोपी राहुल ने भेजा था मंगेतर को वैशाली का अश्लील वीडियो, हो सकती है सुसाइड एक वजह

By

Published : Feb 10, 2023, 9:04 PM IST

Updated : Feb 10, 2023, 9:56 PM IST

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर मामले में आज इंदौर पुलिस ने कोर्ट में चालान डायरी पेश की है. वहीं पुलिस का ऑफ रिकॉर्ड कहना है कि राहुल द्वारा उसके मंगेतर को अश्लील वीडियो भेजना वैशाली की मौत की वजह हो सकती है.

Rahul and Vaishali
राहुल और वैशाली

इंदौर।टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले में आए दिन नए खुलासे होते रहते हैं. वहीं अब मामले में पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस के दोस्त राहुल उसकी पत्नी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर चालान डायरी कोर्ट के सामने पेश कर दी है. वहीं इस मामले में यह बात सामने आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस के दोस्त राहुल ने एक अश्लील वीडियो टीवी एक्ट्रेस के मंगेतर को भेज दिया था, इसी के बाद टीवी एक्ट्रेस ने सुसाइड जैसा कदम उठाया.

Vaishali Thakkar Suicide Case: गोवा में TV एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर का अश्लील वीडियो बना मंगेतर को भेजा, चालान से हुआ खुलासा

कोर्ट के सामने चालान पेश:इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने पिछले दिनों आत्महत्या कर ली थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के दोस्त राहुल एवं उसकी पत्नी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था. पुलिस ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर जेल भी पहुंचा दिया था. वहीं आरोपी की पत्नी दिशा ने अग्रिम जमानत ले ली थी. पुलिस ने भी इस मामले में कई तरह के सबूतों के आधार पर कोर्ट के सामने चालान पेश कर दिया है. पुलिस द्वारा इस पूरे मामले में कई तरह की जांच पड़ताल की गई और कई तरह के साक्ष्य भी इकट्ठा किए गए.

Vaishali Thakkar Suicide Case: कोर्ट ने राहुल को 11 नवंबर तक रिमांड पर भेजा, पुलिस को CCTV फुटेज पेश करने का आदेश

राहुल ने मंगेतर को भेजी थी सेक्स वीडियो: जांच में यह बात सामने आई कि टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर एवं राहुल के बीच काफी नजदीकी संबंध थे. वैशाली और राहुल दोनों जब रिलेशन में थे तो छुट्टियां मनाने के लिए बाहर गए हुए थे. उसी दौरान राहुल ने वैशाली ठक्कर के साथ एक सेक्स वीडियो बना लिया था. उसी वीडियो को राहुल ने वैशाली ठक्कर के मंगेतर को भेज दिया था. जब इस बात की जानकारी वैशाली ठक्कर को लगी तो उसने सगाई टूट जाने के डर से आत्महत्या कर ली. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा चालान डायरी कोर्ट के समक्ष पेश कर दी गई है. उसमें विभिन्न तरह के साक्ष्य भी मौजूद हैं, लेकिन पुलिस द्वारा किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया जा रहा है. पुलिस अधिकारियों का ऑफ कैमरा यह जरूर कहना है कि इस पूरे मामले में आत्महत्या की असल वजह यह वीडियो हो सकता है.

Last Updated :Feb 10, 2023, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details