मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Triple Talaq: पति ने फोन पर दिया तीन तलाक, पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

By

Published : Jun 29, 2023, 10:58 PM IST

इंदौर में तीन तलाक का मामला सामने आया है जहां पति ने पत्नी को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

triple talaq in indore
इंदौर में तीन तलाक

इंदौर में तीन तलाक का मामला

इंदौर। खजराना थाना क्षेत्र में तीन तलाक का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत में बताया कि एक युवक की शादी तकरीबन साल भर पहले पीड़िता से हुई थी शादी के कुछ दिनों तक तो पति सहित अन्य लोगों ने पीड़िता को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं दी, लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही लगातार पति सहित अन्य लोग पीड़िता को अलग-अलग तरह से परेशान करने लगे. पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान पति के कोई रिश्तेदार जेल में बंद हो गए थे जिन्हें छुड़ाने के लिए पति सहित अन्य लोगों ने तीन लाख रुपए की डिमांड की. जब पीड़िता ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की जाने लगी. इसी दौरान पीड़िता की तबीयत खराब हो गई तो पति सहित अन्य लोगों ने उसे इलाज के लिए अपने माता-पिता के घर पहुंचा दिया.

Also Read

पीड़िता ने बताया कि मायके में उसके माता पिता ने उसका इलाज करवाया और जब वह अपने पति को वापस घर ले जाने की बात को लेकर फोन लगाया तो, पति ने फोन पर ही तीन तलाक कहकर तलाक दे दिया. इसके बाद पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की और पुलिस ने तीन तलाक सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. वहीं पीड़िता ने इस दौरान यह भी बताया कि पति ने किसी दूसरी युवती से निकाह कर लिया है और उसके दस्तावेज भी उसके पास मौजूद हैं. इसी के चलते उन्होंने पीड़िता को तीन तलाक दिया है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस पूरे मामले में तीन तलाक की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार भी किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details