मध्य प्रदेश

madhya pradesh

चोरी की नीयत से घर में घुसे थे चोर, महिला को अकेला देख किया गैंग रेप

By

Published : May 14, 2021, 9:32 PM IST

Updated : May 14, 2021, 10:32 PM IST

लसूड़िया थाना क्षेत्र में चोरी की नीयत से घर में घुसे बदमाशों ने महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद मामले की जांच में जुट गई है. वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

सीसीटीवी
सीसीटीवी

इंदौर। लसूड़िया थाना क्षेत्र में चोरी की नीयत से घुसे बदमाशों ने महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. जैसे ही घटना पुलिस के सामने आई पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर कुछ ही घंटों में आरोपियों को चिह्नित करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस पकड़े गए आरोपियों से काफी बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस.

50,000 की नगदी भी चुरायी
देर रात लगभग 2:00 से 3:00 बजे के बीच चोरी की नीयत से घुसे अज्ञात तीन बदमाशों ने घर में महिला को अकेला देख चाकू की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी 50,000 की नगदी और दो मोबाइल फोन भी चोरी कर फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज लेकर मामले की जांच में जुट गई है. फुटेज में दो युवक संदिग्ध नजर आ रहे हैं.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को किया गिरफ्तार.

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर तीन आरोपियों को चिह्नित किया. पुलिस की कई टीमें इस पूरे मामले में आरोपियों की तलाश में लगी हुई थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर के आधार पर विभिन्न तरह की जानकारी मिलीं. इसी आधार पर पुलिस ने दो नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है. इस पूरे मामले में पुलिस ने मात्र कुछ घंटों में ही इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया है. घटना के बाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे थे और महिला से जानकारी ली.

सगे भाइयों ने दिया रेप की घटना को अंजाम
एडिशनल एसपी राजेश सिंह रघुवंशी ने बताया कि एक नाबालिग और बालिग दोनों आपस में सगे भाई हैं. आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं. आरोपियों पर विभिन्न थानों में नकबजनी सहित अन्य तरह के अपराध दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में पकड़े गए आरोपियों से काफी बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

सीधी गैंगरेप मामला: पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार

इस पूरे मामले में पुलिस ने फरार आरोपी पर 20,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया हुआ है, लेकिन पुलिस ने इस घटनाक्रम को कुछ ही घंटों की मेहनत में ही रेप के साथ चोरी की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वही जल्द ही फरार आरोपी को भी गिरफ्तार करने की बात कही जा रही है.

Last Updated : May 14, 2021, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details