मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Theft In Indore: इंदौर में एक ही कॉलोनी में 3 से अधिक मकानों को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों का जेवर गायब

By

Published : Jul 10, 2023, 8:52 PM IST

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी के तीन से चार सूने मकानों में चोरों ने धावा बोल दिया. लाखों के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए. पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

Theft In Indore
इंदौर में चोरी का मामला

इंदौर में चोरी की घटना कैमरा में कैद

इंदौर।इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी के तीन से चार सूने मकानों को चोरों ने निशाना बनाया है. यहां आरोपियों ने लाखों रुपए की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई है और जल्द पकड़ने की बात कह रही है. फरियादी अभिलाषा शर्मा ने बताया कि "वह अपने परिवार के साथ राजस्थान गई थीं. उसी दौरान चोरों ने घर को निशाना बनाकर सोने चांदी के जेवर और नकदी पर हाथ साफ किया है. फिलहाल तीनों घरों में लाखों रुपए का माल चोर चुराकर फरार हो गये हैं." ईटीवी भारत की टीम ने बाणगंगा थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने फोन ही नहीं उठाया.

इंदौर में पत्नी की प्रताड़नाओं से प्रताड़ित होकर पति ने किया सुसाइड: राऊ थाना क्षेत्र के रहने वाले एक सिलाई कारीगर ने अपने घर में सुसाइड कर लिया. युवक पत्नी और ससुराल पक्ष के लोगों से प्रताड़ित था, जिससे आहत होकर उसने अपने घर में ही आत्महत्या की है. पुलिस ने घटनास्थल से 3 पन्नों का सुसाइड नोट बरामद कि है जिसमें उसने पत्नी, उसके भाई और लड़की के माता-पिता पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें :-

परिजन के मुताबिक:शनिवार को कमलेश के साथ उसके ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा मारपीट की गई थी. जिसका आवेदन कमलेश ने राउ थाने पर भी दिया था. थाने से निकलने के बाद उसके ससुराल पक्ष के लोगों ने फिर से उसके साथ मारपीट की थी. लड़की वाले उसे लगातार प्रताड़ित कर रहे थे और उसे झूठे केसों में फंसाने की लगातार धमकी दे रहे थे. इंदौर पुलिस ने मृतक के सुसाइड नोट को जब्त कर परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details