मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म

By

Published : Mar 5, 2021, 5:09 PM IST

इंदौर जिले में युवती के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

The police started searching for the accused
पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी.

इंदौर।जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर युवती से रेप का मामला सामने आया है. निजी कंपनी में नौकरी करने वाली युवती ने दीपक यादव नाम के युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है. युवती और दीपक साथ में ही काम करते थे. दीपक ने युवती से दोस्ती बढ़ाई, जिसके बाद वह अक्सर रेस्टोरेंट में मिलने जाया करते थे. युवती ने बताया 25 अप्रैल 2016 को उसके जन्मदिन पर रोशन घर उसके घर आया और उससे मीठी-माठी बातें करने लगा. साथ ही दीपक ने युवती से शादी करने की इच्छा जताई. शादी की रजामंदी के बाद दीपक ने युवती के साथ संबंध बनाए.

शादी की बात टालता रहा आरोपी

2016 के बाद से कई सालों तक दीपक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा और युवती द्वारा शादी की बात कहने पर समय मांगता रहा. जिसके बाद 2020 में युवती गर्भवती हो गई. जब इस बात की जानकारी युवती ने दीपक को दी तो उसने धमकाकर गर्भपात करवा दिया. इसके बाद उसने युवती का फोन भी उठाना बंद कर दिया. वहीं एक मार्च को दीपक युवती से मिला और उसे सीधे तौर पर कहने लगा कि तुम छोटी जाती की हो इसलिए तुमसे शादी नहीं करूंगा. फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले में आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details